बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंत्री बनने के बाद रविशंकर प्रसाद का पटना में स्वागत, बोले- लोगों के आशीर्वाद से ही हो सका सभंव

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद फतुहा पहुंचे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला भी बोला.

By

Published : Jun 2, 2019, 11:39 PM IST

पटना

पटना: मोदी मंत्रिमंडल-2 में केंद्रीय मंत्री बनाए जाने के बाद रविशंकर प्रसाद पहली बार राजधानी पटना पहुंचे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी की प्रचंड जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की. वहीं, केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि लोगों के आशीर्वाद से ही यह सभंव हो सका है.

राजधानी के फतुहा में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लोगों को सांसद बनाने को लेकर धन्यवाद भी दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ मैं हमेशा आप लोगों के बीच बना रहूंगा.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

विपक्ष पर जमकर हमला बोले
वहीं, इस दौरान सभी विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री को गालियां दे रहे थे. जनता ने उन्हें साफ कर दिया. प्रधानमंत्री ने 300 के पार का नारा दिया था. लोगों ने सिर्फ बीजेपी को ही 300 के पार करा दिए. देश के लगभग 15 राज्यों में बीजेपी को 50% से ज्यादा वोट मिला है. कांग्रेस का 17 राज्यों में खाता तक नहीं खुला. वहीं, उन्होंने ममता बनर्जी सहित अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details