बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोदी कैबिनेट में शामिल होंगे रामविलास पासवान, LJP की बैठक में लगी मुहर

विपक्षी दलों पर प्रहार करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं ने नकारात्मक प्रचार किया, जो उनकी हार का कारण बना.

By

Published : May 28, 2019, 6:57 PM IST

Updated : May 28, 2019, 7:12 PM IST

प्रेस कॉफ्रेंस में बोलते चिराग पासवान

नई दिल्ली/पटना: मंगलवार को लोक जनशक्ति पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक हुई. इस बैठक में कई अहम फैसले लिए गए. बैठक के बाद चिराग पासवान ने प्रेस वार्ता की. पार्लियामेंट्री बोर्ड में प्रस्ताव पारित कर चिराग ने साफ कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में लोजपा की तरफ से रामविलास पासवान ही जायेंगे.

चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा का परफॉर्मेंस शत प्रतिशत रहा. उन्होंने कहा कि लोजपा की अप्रत्याशित जीत के लिए लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान जी को बधाई. साथ ही उन्होंने एनडीए की बड़ी जीत के लिए नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी को भी बधाई दी.

प्रेस कॉफ्रेंस में बोलते चिराग पासवान

नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी
इस बैठक में यह भी फैसला लिया गया है कि चिराग पासवान संसदीय दल के नेता होंगे. खगड़िया से सांसद महबूब अली कैसर को संसदीय दल का उप नेता बनाया गया है. समस्तीपुर से सांसद रामचंद्र पासवान को मुख्य सचेतक की जिम्मेदारी दी गई. हाजीपुर से सांसद पशुपति पारस को महासचिव बनाया गया है. वैशाली से सांसद वीणा देवी और नवादा सांसद चंदन कुमार को सचिव की जिम्मेदारी दी गई है.

महागठबंधन पर कसा तंज

चिराग ने कहा कि पार्टी के प्रदर्शन से सभी कार्यकर्ता खुश हैं. महागठबंधन के नेताओं ने नकारात्मक प्रचार किया, जो उनकी हार का कारण बना. लोजपा नेता ने यह भी कहा कि जनता काम पर वोट देती है. जात-पात की राजनीति करने वालों की हार हुई है.

Last Updated : May 28, 2019, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details