बिहार

bihar

देखिए पूरा VIDEO और जानिए आखिर नदी में क्यों गिरे सांसद रामकृपाल

By

Published : Oct 3, 2019, 8:25 AM IST

सांसद रामकृपाल यादव बाढ़ग्रस्त एरिया का दौरा करने के दौरान तस्वीर खिंचवाने के लिए ट्यूब से बनी जुगाड़ टेक्नोलॉजी वाली नाव पर चढ़े थे. नाव को पहले पानी में पीछे की तरफ ले जाया गया. फिर रस्सी के सहारे आगे खिंचा गया इसी दौरान नाव पर सवार सभी लोगों का संतुलन बिगड़ा और सभी गंदे पानी में जा गिरे.

ram kripal yadav

पटना:राजधानी के धनरुआ में आई बाढ़ को लेकर पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव दौरा करने पहुंचे. इस दौरान वह जुगाड़ टेक्नोलॉजी के नाव पर सवार हुए और फोटो खिंचवाने लगे. तभी नाव पर सवार सांसद सहित सभी लोगों का बैलेंस बिगड़ा और छपाक से पानी में जा गिरे. उन्हें किसी तरह पानी से बाहर निकाला गया.

जुगाड़ नाव पर सवार हुए थे सांसद
बताते चलें कि सांसद रामकृपाल यादव बाढ़ग्रस्त एरिया का दौरा करने के दौरान तस्वीर खिंचवाने के लिए ट्यूब से बनी जुगाड़ टेक्नोलॉजी वाली नाव पर चढ़े थे. नाव को पहले पानी में पीछे की तरफ ले जाया गया. फिर रस्सी के सहारे आगे खिंचा गया. इसी दौरान नाव पर सवार सभी लोगों का संतुलन बिगड़ा और सभी गंदे पानी में जा गिरे. कहा तो यह भी जा रहा है कि न रामकृपाल बच्चे का गाल छूते, न वो बच्चा अपना टीशर्ट ठीक करता, न रामकृपाल यादव गिरते.

जुगाड़ के नाव पर सवार सांसद रामकृपाल यादव

धनरुआ का दौरा करने पहुंचे थे सांसद
बता दें कि धनरुआ के रमनीविगहा में दरधा नदी उफान पर है. इस कारण इलाके में बाढ़ आयी हुई है. देर शाम इस इलाके का दौरा करने बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव पहुंचे थे. वहीं, पटना में बारिश थम चुकी है लेकिन कई ईलाकों में अभी भी जलजमाव की समस्या बरकरार है. सीएम नीतीश कुमार के साथ सरकार के कई मंत्री सड़कों पर निकल कर लोगों का हाल चाल जान रहे हैं. सांसद रामकृपाल यादव भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने धनरुआ पहुंचे थे.

नाव पर सांसद ने खोया संतुलन

ABOUT THE AUTHOR

...view details