बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमानत मिलने के बाद दिल्ली रवाना हुए राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं का किया अभिवादन

पटना एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता राहुल गांधी को देखने के लिए मौजूद थे. राहुल गांधी ने जाने के समय में कार के अंदर से ही कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया.

By

Published : Jul 6, 2019, 4:36 PM IST

कांग्रेस कार्यकर्ता


पटना : मानहानि मामले में पटना सिविल कोर्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पेशी हुई. कोर्ट ने 10 हजार के निजी मुचलके पर उन्हें जमानत दे दी. जमानत मिलने के बाद राहुल गांधी कांग्रेस नेताओं के साथ पटना के मौर्या लोक में डोसा का आनंद लिया. उसके बाद वह पटना एयरपोर्ट पहुंच, दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

राहुल गांधी दिल्ली के लिए रवाना


पटना एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता राहुल गांधी को देखने के लिए मौजूद थे. राहुल गांधी ने जाने के समय में कार के अंदर से ही कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया. एयरपोर्ट पर महिला कार्यकर्ताओं की संख्या बहुत ज्यादा थी, सबका अभिवादन करते हुए राहुल गांधी एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश कर गए गए. इस दौरान स्टेट हैंगर के गेट के बाहर राहुल का दीदार करने के लिए कार्यकर्ताओं के बीच आपाधापी सी मच गई. पुलिस प्रशासन ने बहुत मशक्कत के साथ राहुल गांधी के काफिले को पटना एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर के अंदर प्रवेश कराया.


'राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर मिसाल पेश किया'
कांग्रेस की महिला नेत्री अनोखा देवी ने कहा कि हम लोग नहीं चाहते थे कि राहुल गांधी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दें. राहुल गांधी अध्यक्ष नहीं रहने के बाद भी कांग्रेस को मजबूत करते रहेंगे और उनका मार्गदर्शन हम लोगों को मिलता रहेगा. निश्चित तौर पर उन्होंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर भी एक मिशाल पेश की है और यह कांग्रेस जन को याद रहेगा. इसी से प्रेरणा लेकर कांग्रेस अब जन कांग्रेस को मजबूत करने के लिए निकल पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details