बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: प्रॉपर्टी डीलर की अपहरण के बाद हत्या, परिजनों ने काटा बवाल

परिजनों ने बताया कि वह रविवार की सुबह मछली खरीदने बाजार निकले थे. तभी अज्ञात अपराधियों के द्वारा उनका अपहरण कर लिया गया.

By

Published : Apr 30, 2019, 12:55 PM IST

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के बाद सड़क जाम कर हंगामा करते स्थानीय लोग

पटना: जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर अवधेश ठाकुर को दो दिन पहले अगवा कर लिया गया था और फिर उसकी हत्या कर दी गई. नालंदा जिले के बेना थाना क्षेत्र में लावारिस हालत में उनकी लाश बरामद की गई. वहीं, इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने राम कृष्णा नगर थाना के पास एनएच-30 पर शव को रखकर जमकर प्रदर्शन किया.

हत्या के बाद हंगामा करते लोग

पुलिस के खिलाफ भी गुस्सा

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि वह रविवार की सुबह मछली खरीदने बाजार निकले थे. तभी अज्ञात अपराधियों के द्वारा उनका अपहरण कर लिया गया और अपहरण के 2 दिन बाद उनकी लाश नालंदा जिला के बिना थाना अंतर्गत लावारिस हालत में मिला है. वहीं, परिजनों का आरोप है की पुलिस ने मामले का अनुसंधान ठीक ढंग से नहीं किया जिस कारण अवधेश की हत्या कर दी गई.

मुआवजे की मांग

परिजनों ने घटना के विरोध में एनएच-30 पर शव रखकर अगजनी और हंगामा किया. साथ हीं मुआवजे की मांग की. मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सड़क जाम कर रहे लोगों को खदेड़ा और शव को अंत्येष्टि के लिए भेजा. वहीं, डीएसपी किरण कुमार यादव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details