बिहार

bihar

By

Published : Dec 5, 2019, 11:21 AM IST

ETV Bharat / state

छात्र के अपहरण पर बोली लिपि सिंह- CDR की मदद से 3 घंटे में सॉल्व हुआ केस

लिपि सिंह ने कहा कि बुधवार को चंदन ने उनसे बदला लेने के लिए अमित कुमार का उस वक्त अपहरण कर लिया जब वो ट्यूशन गया हुआ था. इसके बाद आरोपी चंदन ने अमित की मां को फोन किया और धमकी दी. अमित की मां ने कोई देरी नहीं करते हुये पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई.

लिपि सिंह
लिपि सिंह

पटना:राजधानी में एक युवक का अपने ही जानने वाले ने अपहरण कर लिया. जिसके बाद उसने युवक के पिता से पैसे की मांग की. मामले की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सीडीआर और फोन टावर की मदद से किडनैपर को पकड़ लिया और युवक को भी सही सलामत बरामद कर लिया.

पैसे के लिए युवक का अपहरण
दरअसल, पूरा मामला पैसे से जुड़ा हुआ है. एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि चंदन कुमार नामक युवक ने नौकरी लगवाने के नाम पर लगभग डेढ़ लाख रुपये अमित कुमार के परिजन को दिये थे. अमित कुमार के परिजनों ने डेढ़ लाख रुपये लेकर चंदन की नौकरी मर्चेंट नेवी में लगवा दी. लेकिन वहां से चंदन कुमार भाग आया. जिसके बाद चंदन ने अमित कुमार के परिजन से पैसा मांगा. लेकिन अमित के परिजनों ने पैसे देने से इनकार कर दिया.

CDR की मदद से केस हुआ 3 घंटे में सॉल्व

नौकरी लेने के बाद भी मांगा पैसा
लिपि सिंह ने कहा कि बुधवार को चंदन ने उनसे बदला लेने के लिए अमित कुमार का उस वक्त अपहरण कर लिया जब वो ट्यूशन गया हुआ था. इसके बाद आरोपी चंदन ने अमित की मां को फोन किया और धमकी दी. अमित की मां ने कोई देरी नहीं करते हुये पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने बदमाश का मोबाइल लोकेशन निकाला. जिसके बाद टीम को पता चला कि बाढ़ के नाथ चौक मोहल्ले में बंद कमरे में अमित को रखा गया है. पुलिस की टीम ने नाथचक से उसे सकुशल बरामद कर लिया.

जांच में जुटी पुलिस
लिपि सिंह ने कहा कि आरोपी नालंदा जिला के हरनौत थाना क्षेत्र के नूरसराय निवासी चंदन नामक युवक को भी गिरफ्तार किया है. वहीं मौके पर मौजूद तीन अन्य को भी पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details