बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना : पारा मेडिकल के छात्रों ने पुलिसकर्मियों को किया गया सैनिटाइज

पारा मेडिकल छात्र अरविंद ने कहा कि चौक-चौराहों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी सबसे ज्यादा हाई रिस्क पर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. उनकी सुरक्षा को देखते हुए पारा मेडिकल एसोसिएशन की ओर से यह निर्णय लिया गया कि हर चौक-चौराहों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को मास्क, सैनिटाइजर और हैंड ग्लव्स मुहैया कराया जाए.

By

Published : Apr 8, 2020, 10:24 AM IST

पटना
पटना

पटना : कोरोना वायरस के कारण चौक-चौराहों पर खड़े पुलिसकर्मी पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी करते देखे जा रहे हैं. इसी लिए पुलिसकर्मियों को संक्रमण का ज्यादा खतरा बना रहता है. इसी को देखते हुए पारा मेडिकल के छात्रों ने पटना के कई चौक-चौराहों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के बीच सैनिटाइजर, मास्क और हैंड ग्लव्स वितरित किए.

'हैंड ग्लव्स, मास्क और सेनीटाइजर करवाया मुहैया'
पटना के कारगिल चौक से लेकर इनकम टैक्स चौराहा, डाकबंगला चौराहा और अन्य कई चौक चौराहों पर खड़े पुलिसकर्मियों पारा मेडिकल के छात्रों ने सबसे पहले ड्यूटी कर रहे हैं महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों के हाथों को सैनिटाइज करवाया. उसके बाद हर चौक-चौराहे पर खड़े पुलिस बल को हैंड ग्लव्स, मास्क और सेनीटाइजर मुहैया करवाया.

देखें पूरी रिपोर्ट

'पुलिसकर्मी हाई रिस्क पर कर रहे हैं ड्यूटी'
पारा मेडिकल छात्र अरविंद ने कहा कि चौक-चौराहों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी सबसे ज्यादा हाई रिस्क पर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. उनकी सुरक्षा को देखते हुए पारा मेडिकल एसोसिएशन की ओर से यह निर्णय लिया गया कि हर चौक-चौराहों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को मास्क, सैनिटाइजर और हैंड ग्लव्स मुहैया कराया जाए. जिससे चौक-चौराहों पर अपनी ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों को संक्रमण का खतरा कम हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details