बिहार

bihar

पटना: मटरगश्ती करने वालों को पुलिस सिखा रही सबक, बीच सड़क करना पड़ा उठक-बैठक

By

Published : May 6, 2021, 3:27 PM IST

Updated : May 6, 2021, 4:06 PM IST

बिहटा में लॉकडाउन के पालन को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त है. बेवजह घूमने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पुलिस माइकिंग कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील भी कर रही है.

Police is strict about the following lockdown in Patna
Police is strict about the following lockdown in Patna

पटना:बिहार में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले लेकर सरकार ने 15 मई तक राज्यभर में लॉकडाउन लगा दिया है. वहीं, जिले में लॉकडाउन के पालन को लेकर जिला प्रशासन सख्त है. पुलिस लगातार सड़कों पर गश्ती कर रही है. बिहटा में भी पुलिस लोगों को लॉकडाउनका पालन करवा रही है.

ये भी पढ़ें- रोजगार सृजन और कम्युनिटी किचन को लेकर CM की समीक्षा बैठक, कहा- जो काम मांगेगा उसे रोजगार देंगे

बता दें कि यहां पर लोग लॉकडाउन और कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं. तय समय के बाद भी बाहर बेवजह ही घूमते रहते हैं. इसी वजह से पुलिस इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में लगी है. बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा और उनकी पूरी टीम ने बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों को कड़ी धूप में मुर्गा बनाया तो किसी से उठक-बैठक कराया. साथ ही साथ डंडे से भी कईयों की पिटाई की.

पेश है रिपोर्ट

लॉकडाउन पालन करने की अपील
कोरोना के कारण राज्यभर में लागू लॉकडाउन को लेकर बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश झा ने बताया कि सरकार कि ओर से जो आदेश आया है, उसका पालन कराया जा रहा है. बेवजह सड़कों पर घूमने वालों को चेतावनी दी जा रही है कि वो घरों में ही रहें. साथ ही थानाध्यक्ष ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की.

Last Updated : May 6, 2021, 4:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details