बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराब माफियाओं पर पुलिस ने कसा शिकंजा, हजारों लीटर शराब को किया नष्ट

पटना जिले के मसौढ़ी के बदरोई गांव में पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई का अंजाम देते हुए छापेमारी अभियान चलाया. पुलिस ने हजारों लीटर शराब को नष्ट किया. साथ ही शराब बनाने के कई उपकरण भी जब्त किए.

By

Published : Nov 22, 2020, 4:14 PM IST

शराब माफियाओं पर पुलिस ने कसा शिकंजा
शराब माफियाओं पर पुलिस ने कसा शिकंजा

पटना:दारू माफ़ियाओं के खिलाफ मसौढ़ी पुलिस का विशेष अभियान लगातार जारी है. मसौढ़ी थाने की कमान जब से प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी शुभम आर्य ने अपने हाथों में ली है तब से मसौढ़ी में देसी दारू का गढ़ माने जाने वाले बदरोई गांव में पुलिस का छापेमारी अभियान जारी है.

एक बार फिर बदरोई गांव में छापेमारी करते हुए पुलिस ने लगातार तीसरे दिन करीब 2 हजार लीटर देसी शराब और कई उपकरणों को नष्ट किया है. पुलिस ने 40 लीटर तैयार मात्रा में शराब के साथ शराब बनाने का उपकरण जब्त किए हैं.

हजारों लीटर शराब को किया नष्ट

'मसौढ़ी थाना क्षेत्र के बदरोई गांव से लगातार शिकायतें मिल रही हैं कि दारू का कारोबार बडे़ पैमाने पर हो रहा है. यही वजह है कि तीन दिनों से लगातार पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है'-शुभम आर्य, आईपीएस अधिकारी

मसौढ़ी पुलिस का छापेमारी अभियान

बता दें कि जब से बिहार में शराब बंदी हुई है तब से मसौढ़ी थाना क्षेत्र का बदरोई गांव देसी दारू बनाने के लिए जाना जाता है. बदरोई में बडे़ पैमाने पर देसी शराब बनाने और बेचने का कारोबार होता है. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शराब माफिया मानने का नाम नहीं ले रहे हैं. लेकिन पुलिस ने भी ठान लिया है बदरोई से शराब के इस कारोबार को जड़ से मिटा कर ही दम लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details