बिहार

bihar

पटना पुलिस को बड़ी सफलता, टॉप 10 में शामिल लुटेरा गिरफ्तार

By

Published : Jan 24, 2020, 10:06 AM IST

डकैती की दुनिया में बादशाह नाम से जानने वाला अमिताभ को बाईपास थाना की पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया. अमिताभ अपने गुर्गे के साथ डकैती की योजना मोकामा में बना रहा था.

patna
लुटेरों को किया गिरफ्तार

पटना: राजधानी की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. लूटपाट और डकैती के मामले में टॉप टेन में आने वाले अमिताभ पासवान और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अमिताभ ने 26 दिसंबर को रिटायर्ड कर्मचारी के घर डकैती की घटना को अंजाम दिया था. साथ ही अपनी साथी के साथ मोकामा में डकैती की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

26 दिसंबर को घटना को दिया था अंजाम
बता दें कि अमिताभ के ऊपर राजधानी के कई थानों में दर्जनों लूट और डकैती के मामले दर्ज है. 26 दिसंबर की रात बाईपास थाना क्षेत्र के पैजावा स्तिथ सोनालिका नगर में रिटायर्ड कर्मचारी को हथियार के बल पर बंधक बनाकर लाखों रुपये और गहने की डकैती की थी. अमिताभ पासवान को पकड़ने के लिए पुलिस काफी दिनों से जुटी हुई थी. लेकिन वह बार-बार अपना ठिकाना बदल दे रहा था.

पुलिस ने लुटेरे को गिरफ्तार किया

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
डकैती के दुनिया में बादसाह नाम से जानने वाला अमिताभ को बाईपास थाना की पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया. अमिताभ अपने गुर्गे के साथ डकैती की योजना मोकामा में बना रहा था. लेकिन पुलिस भी अमिताभ के पीछे हाथ धो कर पड़ी थी. जैसे ही पुलिस को गुप्त सूचना मिली पुलिस ने बड़ी मुस्तैदी से अमिताभ और उसके गुर्गे को पकड़ लिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details