बिहार

bihar

पटना: पत्नी की हत्या कर फरार था पति, दो साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 10, 2019, 11:27 PM IST

लंबे समय से फरार हत्या का आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दो वर्ष पहले दहेज के लिए पत्नी की हत्या का है आरोप. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्या का आरोपी

पटनाः जिला पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में दो सालों से फरार चल रहे आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस लंबे समय से आरोपी पति की तलाश कर रही थी. वहीं, गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी के बाद पुलिस ने आरोप की गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या का आरोपी संतोष पासवान

क्या है पूरा मामला?
दो वर्ष पूर्व बिक्रम थाना क्षेत्र के निसरपुरा गांव निवासी संतोष पासवान की शादी ममता के साथ हुई थी. शादी के बाद ससुराल वालों की तरफ से बाइक की मांग की जाने लगी. जिसे ममता के घरवालों ने देने में असमर्थता जताई. आरोप है कि जिससे नाराज होकर संतोष सरिता की हत्या कर शव को ठिकाने लगा फरार था. पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी.

पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्या का आरोपी

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
एएसआई जय प्रकाश सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि आरोपी निसरपुरा मिडिल स्कूल के पास परिवार से मिलने आया है. जिसके बाद त्वरित घेराबन्दी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा की गिरफ्तारी से पहले भी इसकी धरपकड़ के लिए सम्भावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी. जिसमें वह पुलिस की पकड़ से वंचित रहा. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी कर न्यायलय के समक्ष पेश किया है.

जय प्रकाश सिंह, एएसआई, बिक्रम थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details