बिहार

bihar

'मन की बात सप्तऋषि के साथ' कार्यक्रम से BJP मिशन 2020 का करेगी आगाज, 31 मई को PM करेंगे बात

By

Published : May 28, 2020, 8:39 PM IST

इस बार मन की बात सप्तऋषि के साथ होगी. भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता हर एक बूथ पर प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे.

महामंत्री देवेश कुमार
महामंत्री देवेश कुमार

पटनाः कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने लॉकडाउन के दौरान भी कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. पार्टी ने तमाम बूथों पर सप्त ऋषि नियुक्त कर दिए. अब प्रधानमंत्री सप्त ऋषि कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी मिशन 2020 का करेंगे आगाज
लॉकडाउन के दौरान भी भाजपा ने चुनावी रणनीति को अंजाम दिया. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष डिजिटल मीडिया के जरिए कार्यकर्ताओं से जुड़े रहे और बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उन्हें तैयार किया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

फेसबुक लाइव के जरिए कार्यकर्ताओं से होगी बात
पार्टी के महामंत्री देवेश कुमार ने कहा कि इस बार भाजपा कार्यकर्ताओं से जुड़े हुए हर बूथ पर सप्त ऋषि कार्यकर्ताओं की टीम बनाई गई है. इस बार मन की बात सप्तऋषि के साथ होगी. भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता हर एक बूथ पर प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे.

31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे. इससे पहले 30 मई को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा फेसबुक लाइव के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. सरकार के 1 साल पूरा होने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष उपलब्धियों को भी कार्यकर्ताओं को बताएंगे. इसे जन-जन तक ले जाने के लिए टिप्स देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details