बिहार

bihar

दिल्ली से पटना पहुंचा व्यक्ति कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 23, 2020, 8:18 AM IST

बख्तियारपुर प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि युवक दिल्ली से पटना आया है. पटना में उसकी जांच कराई गई, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव मिला है.

दिल्ली
दिल्ली

पटना: जिले के बाढ़ अनुमंडल के सालिमपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है. दिल्ली से आने के क्रम में उसकी पटना में जांच हुई. वहीं, कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

बाढ़ अनुमंडल के बख्तियारपुर प्रखंड में स्थित सालिमपुर थाना क्षेत्र के रूपस महाजी गांव का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. युवक दिल्ली से पैदल और वाहन पकड़कर किसी तरह पटना पहुंचा है. पटना में वो अपने रिश्तेदार के यहां ठहरा था. जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहां टेस्ट में वो कोरोना पॉजिटिव मिला है.

दिल्ली से पहुंचा था पटना
बख्तियारपुर प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि युवक दिल्ली से पटना आया है. पटना में उसकी जांच कराई गई, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव मिला है. वहीं, उन्होंने कहा कि उसके साथ एक व्यक्ति और कुछ दूर पैदल चला था और सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए गांव पहुंचा था. उसे गांव के ही काला दियारा विद्यालय में क्वारंनटीन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details