बिहार

bihar

ETV Bharat / state

संकल्प रैली में दूर दराज से पहुंचे अल्पसंख्यक समाज के लोग, कहा- मोदी जैसा कोई नहीं

हाथों में पार्टी का झंडा लिए, सिर पर टोपी पहने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगाते हुए पटना के गांधी मैदान पहुंच रहे हैं. अल्पसंख्यकों ने कहा कि देश के अच्छे प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी साबित हुए हैं

By

Published : Mar 3, 2019, 11:43 AM IST

अल्पसंख्यक समाज के लोग रैली में शामिल

पटनाः पटना के गांधी मैदान में अब तक की सबसे बड़ी रैली होने जा रही है.पीएम मोदी का संबोधन सुनने हजारों की संख्या में लोग गांधी मैदान की ओर रुख करते दिख रहे हैं. इसी कड़ी में पटना के डाक बंगला चौराहे पर सैकड़ों अल्पसंख्यक समाज के लोग पहुंचे.

अच्छे प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी साबित हुए हैं

ये सभी हाथों में पार्टी का झंडा लिए, सिर पर टोपी पहने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगाते हुए पटना के गांधी मैदान पहुंच रहे हैं. अल्पसंख्यकों ने कहा कि देश के अच्छे प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी साबित हुए हैं और आज की संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी. इस रैली में एक मिसाल के तौर पर अल्पसंख्यक समाज बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहा है.

अल्पसंख्यक समाज के लोग रैली में शामिल

जोश और जुनून के साथ पहुंचे लोग

दूर दराज से अल्पसंख्यक समाज के लोग पटना पहुंच रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए गांधी मैदान पूरे जोश और जुनून के साथ पहुंच रहे हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें नरेंद्र मोदी से काफी उम्मीदें हैं. उनके नेतृत्व में देश काफी उन्नति कर रहा है. पिछले 5 सालों में देश और राज्य का काफी विकास हुआ है. साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्हें बेहतर राष्ट्र और बेहतर समाज की उम्मीदें हैं. इसलिए उन्हें सुनने पटना के गांधी मैदान जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details