बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लारा सेवा संस्थान मालिक पर गोलीबारीः पटना SSP ने शुरू की तफ्तीश, '..ये हो सकती है वजह'

पटना के बेउर थाना इलाके में लारा सेवा संस्थान के मालिक को गोली मारे (RJD Leader Shot in Patna) जाने के मामले में एसएसपी ने जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि निजी विवाद में हत्या की जा सकती है, लेकिन पूरी जांच के बाद ही असली वजह सामने आएगी. पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Jan 7, 2022, 4:12 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 5:49 PM IST

लारा सेवा संस्थान मालिक पर गोलीबारी
लारा सेवा संस्थान मालिक पर गोलीबारी

पटनाः राजधानी पटना के बेउर थाना क्षेत्र में आरजेडी नेता व लारा सेवा संस्थान के संचालक नंदकिशोर यादव गोलीकांड मामले में जांच (Patna SSP On RJD Leader Shot Case) शुरू कर दी गई है. खुद पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू की. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला व्यक्तिगत दुश्मनी लगता है, लेकिन मामला दर्ज होने और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें- पटना में लालू-राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक को अपराधियों ने मारी दो गोली

पटना एसएसपी ने बताया कि बेऊर थाना इलाके के हरनीचक में लालू-राबड़ी सेवा संस्थान ( Lalu Rabri Sewa Sansthan ) के मालिक नंद किशोर यादव शुक्रवार को सुबह करीब 6:30 और 7:00 के बीच नन्द किशोर उर्फ मुन्ना अपने स्विफ्ट डिजायर कार से जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एक बाइक सवार ने कार को टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद नंदकिशोर ने जैसे ही अपने कार का शीशा नीचे किया, उसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर दो गोली चला दी और फरार हो गए. एक गोली उनके चेहरे पर लगी और दूसरी छू कर निकल गईै.

इसे भी पढ़ें- पूर्णिया में रिंटू सिंह के खासम खास नीरज झा की गोली मारकर हत्या

गोली लगने के कारण लालू-राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक मुन्ना गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. इसके बाद फुलवारी शरीफ एसपी मनीष कुमार सिन्हा और खुद पटना एसएसपी मानजीत सिंह ढिल्लो ने मौके पर जाकर प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Jan 7, 2022, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details