बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शुरू हुई जमीन विवाद सुलझाने की कवायद, पटना में अंचलाधिकारी ने लगाई चौपाल

सीएम के आदेशानुसार इससे लोगों का न्यायालय, पुलिस और सरकार पर विश्वास बढ़ेगा. उन्होंने अंचलाधिकारियों को लोगों का झगड़ा खत्म करा उन्हें शांत कराने की अपील करने को कहा था.

By

Published : Jul 6, 2019, 11:07 PM IST

patna-police-and-administration-solve-issue-of-land-1

पटना: सीएम नीतीश कुमार ने जिले के सभी अंचलाधिकारियों को हर शनिवार को थानों में जाकर जमीन विवाद का निवारण करने का आदेश दिया था. इसके बाद आज राजधानी में अंचलाधिकारी प्रवीण कुमार पांडेय ने पटना सिटी के मालसलामी और चौक थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद समस्या को सुनकर उसे निपटाने की कोशिश की.

जानकारी देते अंचलाधिकारी

अंचलाधिकारी ने बताया कि सबसे ज्यादा जमीन विवाद की समस्या घरेलू विवाद है, जिसे एक बार में हल करना संभव नहीं है. हालांकि, पटना सदर सीओ प्रवीण कुमार पांडे ने कैमरे पर ज्यादा कुछ बोलने से इंकार कर दिया. उन्होंने वरीय अधिकारियों का हवाला देते हुए पल्ला झाड़ लिया.

ताकि बढ़ सके लोगों का विश्वास...
गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार ने स्थानीय थाना प्रभारियों की मदद से लोगों की जमीन विवाद समस्या का निष्पादन करने का आदेश दिया था. सीएम के आदेशानुसार इससे लोगों का न्यायालय, पुलिस और सरकार पर विश्वास बढ़ेगा. उन्होंने अंचलाधिकारियों को लोगों का झगड़ा खत्म करा उन्हें शांत कराने की अपील करने को कहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details