बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली, मध्यप्रदेश से सैकड़ों मजदूर पहुंचे पटना, प्रशासन ने कतार में खड़ा करके दिया खाना

प्रधानमंत्री की अपील के वाबजूद देश के अलग-अलग शहर से गांव की ओर लोगों का पलायन जारी है. राजधानी दिल्ली से लोग अपने गांव कि ओर कोई संसाधन नहीं मिलने के बावजूद भी पैदल ही निकल पड़े है. इसी कड़ी में दिल्ली, मध्यप्रदेश और अन्य राज्यों से लोग पटना पहुंचे है.

By

Published : Mar 30, 2020, 2:47 PM IST

लॉक डाउन
लॉक डाउन

पटना :कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉक डाउन है. प्रधानमंत्री की अपील पर 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का पालन लोगों ने किया. लेकिन जिस तरह कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही थी, इसको लेकर पीएम ने पूरे देश मेंं लॉक डाउन लागू कर दिया. सभी राज्य सरकार को पीएम ने लॉग डाउन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया.

पटना पहुंचे हैं लोग
प्रधानमंत्री की अपील के बावजूद देश के अलग-अलग शहर से गांव की ओर लोगों का पलायन जारी है. राजधानी दिल्ली से लोग अपने गांव की ओर कोई संसाधन नहीं मिलने के बावजूद भी पैदल ही निकल पड़े हैं. इसी कड़ी में दिल्ली, मध्यप्रदेश और अन्य राज्यों से लोग पटना पहुंचे हैं. जिन्हें प्रशासन की ओर से कतार में खड़ा करके खाने के पैकेट दिये गये.

देखें पूरी रिपोर्ट

थाना प्रभारी ने किया खाना वितरण
बस स्टैंड के पास खड़े लोगों को देख कर पटना पुलिस संख्त हो गई. जकंनपुर थाना प्रभारी ने उन लोगों को भी खाना-पानी वितरित किया. इन यात्रियों में कुछ यात्री मध्य प्रदेश भी जाने वाले हैं. बता दें कि बिहार आये यात्रीयों के लिए सरकार ने सीमा वर्ती इलाकों में जांच करना की बात कह रही है, लेकिन इन यात्रियों का किसी तरह का कोई जांच नहीं हुआ है.

पटना पहुंचे यात्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details