बिहार

bihar

By

Published : Nov 1, 2021, 1:09 PM IST

ETV Bharat / state

पटना के कृष्णा घाट पर गंगा में नहाने के दौरान चार दोस्त डूबे, एक की मौत, तीन को लोगों ने बचाया

पटना में गंगा स्नान के दौरान कृष्णा घाट पर चार दोस्त डूब गए. इसमें से तीन युवकों को मौके पर मौजूद लोगों ने बचा लिया. जबकि एक युवक की डूबने से मौत हो गयी. पढ़ें पूरी खबर.

गंगा में डूबने से एक युवक की मौत
गंगा में डूबने से एक युवक की मौत

पटना:राजधानी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में कृष्णा घाट (Krishna Ghat) पर गंगा स्नान के दौरान चार दोस्त डूब गये. चारों दोस्तों को डूबते देख वहां मौजूद लोगों ने सभी को बचाने के लिये नदी में छलांग लगा दी. लोगों ने तीन युवकों को बचा लिया. जबकि एक युवक की डूबने से मौत हो गयी. इस घटना के बाद घाट पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

ये भी पढ़ें:यात्रियों से भरी नाव नदी में पलटी, दो की डूबने से मौत, 13 को बचाया गया

मृत युवक का नाम मुकुल कुमार बताया जा रहा है. जो कंकड़बाग के अशोक नगर इलाके में रहकर इंटरमीडिएट की पढ़ाई करता था. मृतक दो भाई में सबसे बड़ा था. मृतक के पिता गांव में ही रहकर पॉल्ट्री फॉर्म चलाते हैं. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इधर एसडीआरएफ और गोताखोर राजेंद्र सहनी ने शव को खोजने की कोशिश की लेकिन वह शव को निकालने में सफल नहीं हुए.

देखें वीडियो

इसी क्रम में मनीष कुमार नाम के एक नेशनल तैराक ने अकेल शव को निकालकर प्रशासन को सौंप दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. वहीं मौके पर मौजूद पीरबहोर थाना के दारोगा श्याम बाबू ने बताया कि मृतक का पोर्स्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. इस घटना के बाद मृत युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:मुंगेर में गंगा स्नान के दौरान 7 बच्चे डूबे, 4 बाल-बाल बचे, 3 की तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details