बिहार

bihar

By

Published : Oct 19, 2020, 5:13 PM IST

ETV Bharat / state

मसौढ़ी: मतदान केंद्रों को दुरुस्त करने को लेकर अधिकारियों को दिया गया अलटीमेटम

मसौढ़ी में मतदान केंद्रों को दुरुस्त करने को लेकर अधिकारियों को अलटीमेटम दिया गया. इस दौरान अधिकारियों से शपथ पत्र भी लिया गया.

masaurhi
अधिकारियों को दिया गया अलटीमेटम

मसौढ़ी:आगामी 28 अक्टूबर को प्रथम चरण को लेकर मतदान होना है. जिसको लेकर तैयारी जोर-शोर से चल रही है. ऐसे में मसौढ़ी विधानसभा के अनतर्गत सभी मतदान केंद्र को दुरुस्त करने को लेकर विशेष बैठक का आयोजन किया गया. सभी स्कूलों में बनने वाले मतदान केंद्र के प्रधानाचार्य को अंतरिम अलटीमेटम दिया गया है.

मतदान केंद्र का निरीक्षण
विधानसभा चुनाव को लेकर सभी मतदान केंद्र को दुरुस्त करने को लेकर लगातार स्थल निरीक्षण और भौतिक सत्यापन किया जा रहा है. बावजूद अभी भी कई ऐसे मतदान केंद्र हैं, जहां पर कई समस्या होने की खबर मिल रही है. जिसको लेकर आज एक बार फिर से सहायक निर्वाचि पदाधिकारी ने सभी स्कूलों, बीएलओ और सेक्टर पदाधिकारियों की विशेष बैठक कर अलटीमेटम दिया है.

अधिकारी से लिया गया शपथ पत्र
साथ ही सभी से शपथ पत्र भी लिया गया है. शपथ पत्र में लिखा गया है कि मतदान केंद्र पर किसी प्रकार की भौतिक समस्या नहीं होगी. बिजली, पानी, शौचालय में समस्या आने पर जिस स्कूल में मतदान केंद्र बने हैं, वहां के प्रधानाचार्य दोषी होंगे और कार्रवाई होगी.

कई अधिकारी रहे मौजूद
मसौढ़ी विधानसभा में 511 बूथ बनाये गये हैं. जिसको लेकर 45 सेक्टर पदाधिकारी नियुक्त किये गये हैं और एक सेक्टर पदाधिकारी को पंद्रह मतदान केंद्र की जिम्मेवारी दी गई है. बैठक में सभी मतदान केंद्रों के पिठासीन पदाधिकारी, बीएलओ और सेक्टर पदाधिकारी के साथ अवर निर्वाचि पदाधिकारी और सहायक निर्वाचि पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details