बिहार

bihar

PU छात्रसंघ चुनाव में NSUI ने सेंट्रल पैनल की 4 सीटों पर उतारा उम्मीदवार

By

Published : Nov 28, 2019, 9:16 PM IST

नामांकन दाखिल कर मगध महिला कॉलेज एनएसयूआई की काउंसलर उम्मीदवार मानसी झा ने बताया कि उन्हें छात्राओं की बेसिक नीड पर काम करना है. उन्होंने कहा कि वो छात्राओं की आवाज हैं और उन्हें सभी लड़कियों का समर्थन हासिल है.

Nsui fielded 4 candidates
4 सीटों पर उतारा उमीदवार

पटना:पीयूछात्रसंघ चुनाव नामांकन के अंतिम दिन गुरुवार को एनएसयूआई ने सेंट्रल पैनल की 5 सीटों में 4 पर अपना उम्मीदवार उतारा है. बता दें कि एनएसयूआई ने विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में किसी भी छात्र संगठन से गठबंधन नहीं किया है. वहीं, नामांकन दाखिल की प्रक्रिया पूरी होने के बाद एनएसयूआई उम्मीदवारों के समर्थक छात्रों ने विश्वविद्यालय गेट पर प्रत्याशियों का जोरदार स्वागत किया. साथ ही एनएसयूआई समर्थक छात्रों ने प्रत्याशियों के पक्ष में जमकर नारेबाजी भी की.

एनएसयूआई की अध्यक्ष पद प्रत्याशी अंजली सिन्हा

मगध महिला कॉलेज से अध्यक्ष पद की इकलौती उम्मीदवार
सेंट्रल पैनल की 5 सीटों में एनएसयूआई से अध्यक्ष पद प्रत्याशी मगध महिला कॉलेज की छात्रा अंजली सिन्हा ने नामांकन दाखिल किया है. बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए मगध महिला कॉलेज से खड़ी होने वाली अंजली इकलौती उम्मीदवार हैं. वहीं, उपाध्यक्ष पद के लिए लॉ कॉलेज के विवेक कुमार पटेल और महासचिव पद के लिए लॉ कॉलेज के ही छात्र विकास आनंद ने पर्चा दाखिल किया है. साथ ही कोषाध्यक्ष पद के लिए दरभंगा हाउस से आकाश श्रीवास्तव ने नामांकन दाखिल किया है. संयुक्त सचिव पद के लिए एनएसयूआई उम्मीदवार का नामांकन मानक प्रमाण पत्रों के अभाव में नहीं हो पाया.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-पटनाः गुलाबी ठंड की दस्तक के साथ ल्हासा मार्केट में गर्म हुआ कपड़ों का बाजार

क्या है छात्र नेताओं का कहना?
मौके पर नामांकन दाखिल कर मगध महिला कॉलेज एनएसयूआई की काउंसलर उम्मीदवार मानसी झा ने बताया कि उन्हें छात्राओं की बेसिक नीड पर काम करना है. उन्होंने कहा कि कक्षा में अत्यधिक संख्या में छात्राओं के होने के बाद भी कॉलेज में माइक की सुविधा नहीं है. जिस कारण टीचर से इंटरेक्ट करने में छात्राओं को बहुत असुविधा होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि वो छात्राओं की आवाज हैं और उन्हें सभी लड़कियों का समर्थन हासिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details