बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बजट सत्र में तेजस्वी के सिर्फ एक दिन आने पर JDU ने किया वार, RJD ने किया बचाव

नीरज कुमार ने कहा कि राजद परिवारिक पार्टी है. परिवार का एक भी सदस्य दोनों सदनों में से किसी में पहुंच जाता है तो पार्टी के लोग उनकी उपस्थिति मान लेते हैं.

By

Published : Feb 20, 2019, 12:54 PM IST

नीरज कुमार, भाई वीरेन्द्र.

पटना: बजट सत्र के अंतिम दिन भी तेजस्वी यादव सदन में नहीं पहुंचे. तेजस्वी यादव पूरे बजट सत्र के दौरान सिर्फ एक दिन सदन में पहुंचे. वो भी कुछ घंटे के लिए. इसपर जदयू ने प्रहार किया है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि राजद परिवारिक पार्टी है. परिवार का एक भी सदस्य दोनों सदनों में से किसी में पहुंच जाता है तो पार्टी के लोग उनकी उपस्थिति मान लेते हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सोना का चम्मच लेकर जन्म लिए हैं.

तेजस्वी यादव (फाइल)
नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव अनुकंपा की राजनीति कर रहे हैं. पिछड़ों की राजनीति करने वाले लोग उनके बारे में नहीं सोचते, सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं. धन के दुरुपयोग के मामले में लालू यादव होटवार जेल में बंद हैं. तेजस्वी भी ऐसे ही जेल जाना चाहते हैं.
नीरज कुमार और भाई वीरेन्द्र.
आरजेडी के लोगों के अनुसार तेजस्वी यादव लगातार दिल्ली में है. भाई वीरेंद्र ने सफाई देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव न केवल नेता विरोधी दल हैं, बल्कि पार्टी के बड़े नेता हैं, संगठन के काम भी देख रहे हैं और इस कारण उनकी व्यस्तता ज्यादा है. वैसे बजट सत्र में तो हमारे सारे लोग उपस्थित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details