बिहार

bihar

कोरोना वायरस को लेकर कितने सजग हैं बिहार के MLA, देखें ये रिपोर्ट

By

Published : Mar 5, 2020, 2:50 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 3:09 PM IST

कोरोना वायरस को लेकर विधायकों में भी जानकारी की कमी है, और इनके के बीच जागरुकता लाने की जरूरत है.

PATNA
डिजाईन फोटो

पटनाःकोरोना वायरस को लेकर पूरे दुनिया में दहशत का माहौल है. चीन से शुरू हुई इस बीमारी से कई लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में भी इसको लेकर सतर्कता बरती जा रही है. सीएम नीतीश कुमार ने उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक कर कई निर्देश दिए है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से एडवाइजरी भी जारी हो गई है.

विधानसभा के विधायकों को कोरोना वायरस की कितनी जानकारी है. पढ़ें इस पर एक रिपोर्ट...

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

विधायकों को नहीं है कोरोना की अधिक जानकारी
बिहार के विधायक कोरोना वायरस को लेकर कितने सतर्क हैं और कितनी जानकारी रखते हैं, हमारे संवाददाता अविनाश ने कुछ विधायकों से बात की. कई विधायकों को कोरोना वायरस के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है.

'वायरस से बचने की जरूरत'
कुछ विधायक कर रहे हैं कि चीन से आई हुई बीमारी है, कुछ कह रहे हैं, यह वायरस से फैल रहा है. इससे बचने की जरूरत है. कुछ विधायक मीडिया से मिल रही जानकारी की ही चर्चा कर रहे हैं. विधायकों को कोरोना वायरस के बारे में कोई खास जानकारी नहीं है.

सदन से बाहर निकलते सीएम नीतीश व अन्य

कोरोना को लेकर जागरुकता की जरूरत
आरजेडी के एमएलए नवाज आलम ने तो यह भी कहा कि नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव ने भी सबको हाथ धोकर ही खाने की सलाह दी है. कोरोना वायरस से कई विधायक डर लगने की बात भी कह रहे हैं. तो वहीं कुछ विधायक यह भी कह रहे हैं कि डरने की जरूरत नहीं है. कुल मिलाकर कोरोना वायरस को लेकर विधायकों में भी जानकारी की कमी है और इस पर जागरुकता लाने की जरूरत है.

Last Updated : Mar 5, 2020, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details