बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP ने मांझी को दिया ऑफर, महागठबंधन में हो रही घुटन तो कीजिए 'घर वापसी'

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने कहा कि जीतन राम मांझी महागठबंधन में असमंजस की स्थिति में हैं. उनकी मांगों को लेकर आरजेडी बिल्कुल भी गंभीर नहीं है. को-आर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग को लेकर मांझी और उपेंद्र कुशवाहा लगातार बयानबाजी जरूर कर रहे हैं.

By

Published : Mar 17, 2020, 6:22 PM IST

मिथिलेश तिवारी
मिथिलेश तिवारी

पटना: महागठबंधन में इस समय असमंजस की स्थिति है. जहां, जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग कर रहे हैं. वहीं, आरजेडी का रूख इसे लेकर बिल्कुल भी सकारात्मक नहीं है. इसी क्रम में को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग को लेकर मांझी और कुशवाहा लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. जिस पर आरजेडी नेताओं ने जीतन राम मांझी को जमकर फटकार लगाई है. वहीं, बीजेपी ने पूरे प्रकरण पर चुटकी ली है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'जीतन राम मांझी छोड़ें महागठबंधन'
मामले में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने कहा कि जीतन राम मांझी महागठबंधन में अपमानजनक स्थिति में हैं. उनकी मांगों को लेकर आरजेडी बिल्कुल भी गंभीर नहीं है. को-ऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की सही मांग को लेकर मांझी और कुशवाहा लगातार बयानबाजी जरूर कर रहे हैं, लेकिन इसे बनाने की बजाय आरजेडी नेता मांझी और कुशवाहा को आंख दिखा रहे हैं.

'जीतन राम मांझी का एनडीए में स्वागत'
साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को अपमानित किया जा रहा है. तेजस्वी के इशारे पर आरजेडी नेता उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. प्रदेश उपाध्यक्ष ने मांझी का बीजेपी में स्वागत करते हुए कहा कि ऐसे स्थिति में उन्हें एक मिनट भी महागठबंधन में नहीं रहना चाहिए, पुराने घर में उनका स्वागत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details