बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विपक्ष हंगामा कर सदन का समय बर्बाद कर रहा है- विजय सिन्हा

श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने कहा विपक्ष सिर्फ हंगामा कर के सदन का समय बर्बाद कर रहा है. विपक्ष सदन की कार्यवाही को चलने नहीं देना चा रहा. जनता के मुद्दे को सिर्फ भटकाना चाहता है.

By

Published : Nov 25, 2019, 1:33 PM IST

विजय सिन्हा, श्रम संसाधन मंत्री

पटना: विपक्ष के हंगामे पर सत्ता पक्ष की ओर से हमला शुरू हो गया है. विपक्ष के कारण विधानसभा की कार्यवाही नहीं हो सकी. बता दें कि आरजेडी कांग्रेस और माले के सदस्यों ने सदन की कार्यवाही शुरू होते ही वेल में पहुंचकर नारेबाजी शुरू कर दी. इस पर श्रम संसाधन विभाग मंत्री विजय सिन्हा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुये कहा कि विपक्ष हंगामा कर सदन का समय बर्बाद कर रहा है.

'विपक्ष सिर्फ हंगामा करना चाहता है'
विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी ने विपक्षी सदस्यों से कहा कि नियम के तहत मामले को उठाएं, सरकार से सदन में वक्तव्य दिलाएंगे. लेकिन विपक्षी सदस्य नहीं माने और नारेबाजी करते रहे. बिहार विधानसभा में विपक्षी सदस्यों के हंगामे पर सत्ता पक्ष की ओर से हमला करते हुये श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने कहा विपक्ष सिर्फ हंगामा कर के सदन का समय बर्बाद कर रहा है. विपक्ष सदन की कार्यवाही को चलने नहीं देना चा रहा. जनता के मुद्दे को सिर्फ भटकाना चाहता है.

श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने विपक्ष पर साधा निशाना

विपक्ष ने सदन की कार्यवाही चलने नहीं दी
बता दें कि विपक्ष ने कांग्रेस नेताओं पर जन वेदना मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज पर चर्चा करने की मांग की. कांग्रेस की ओर से इस पर कार्य स्थगन प्रस्ताव भी पेश किया और विपक्ष ने सदन की कार्यवाही नहीं चलने दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details