बिहार

bihar

जनसुनवाई के बाद बोलीं परिवहन मंत्री- 'ज्यादा किराया लेने वाले प्राइवेट बस संचालकों पर होगी कार्रवाई'

By

Published : Oct 7, 2021, 7:50 PM IST

Updated : Oct 7, 2021, 7:56 PM IST

शीला मंडल ने कहा कि कहीं भी किसी से बस किराया अगर राज्य में ज्यादा लिया जा रहा है तो इसकी शिकायत लोग विभाग में करें. ज्यादा बस किराया लेने वाले प्राइवेट बस संचालकों पर भी सरकार कार्रवाई करेगी.

परिवहन मंत्री
परिवहन मंत्री

पटनाःजदयू कार्यालय में गुरुवार कोजनसुनवाई कार्यक्रममें परिवहन मंत्री शीला मंडल ने लोगों की शिकायतें सुनी. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि बिहार की सरकार लगातार आम जनता की सुविधा को लेकर काम कर रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य का विकास हो रहा है.

ये भी पढ़ेंःजनसुनवाई कार्यक्रम में बोले श्रवण कुमार- समस्याओं का होता है समाधान इसलिए पहुंचते हैं लोग

एक सवाल के जवाब में परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि ज्यादा किराया लेने वाले प्राइवेट बस संचालक पर भी सरकार कार्रवाई करेगी. सरकार ने जो किराया निर्धारित किया है उसी आधार पर प्राइवेट बस वाले को भी यात्री से किराया लेना है.

मंत्री शीला मंडल ने कहा कि परिवहन विभाग लगातार लोगों की सुविधा बढ़ाने को तत्पर है. यही कारण है कि बिहार से अब अन्य राज्यों के लिए भी बस की सुविधा हमलोगों ने शुरू की है.

देखें वीडियो

'राज्य में परिवहन की सुविधा अच्छी हो और प्रदूषण कम हो इसको लेकर इलेक्ट्रिक बस भी चलाई गई है. अब मुजफरपुर और दरभंगा के लिए भी ये बस उपलब्ध है. हमारा उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा सीएनजी बस और इलेक्ट्रिक बस बिहार राज्य पथ परिवहन निगम चलाए'- शीला मंडल, परिवहन मंत्री

ये भी पढ़ेंःअतिवृष्टि से प्रभावित जिलों के सर्वेक्षण के बाद नीतीश ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग, कहा- जल्द मिलेगी लोगों को राहत

बता दें कि जदयू कार्यालय में जनसुनवाई का कार्यक्रम मंगलवार से लेकर शुक्रवार तक चलता है. इस दौरान हर दिन दो मंत्री बैठते हैं. काफी संख्या में लोग भी अपनी समस्या को लेकर यहां पहुंचते हैं. मौके पर मौजूद मंत्री अधिकारियों से बात करके ज्यादा से ज्यादा समस्याओं का समाधान करने का कोशिश भी करते हैं. गुरुवार को परिवहन मंत्री शीला मंडल ने लोगों की शिकायतें सुनी और उसके समाधान की कोशिश की.

Last Updated : Oct 7, 2021, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details