बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'वैष्णव जन तो...' भजन का वीडियो लॉन्च करने पर बिहार सरकार के मंत्री ने रामोजी राव को दी बधाई

यह भजन साबरमती आश्रम में नियमित रूप से गाया जाता था. गांधी से प्रेरणा लेकर इस भजन को स्वतंत्रता सेनानियों ने अहिंसा और भाईचारे का संदेश फैलाने के लिए उपयोग किया. इस समय ईटीवी भारत ने राष्ट्रपिता की जयंती पर इस म्यूजिकल वीडियो को लॉन्च कर एकता का संदेश दिया है.

By

Published : Oct 2, 2019, 5:04 PM IST

minister neeraj kumar

पटना:राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर पूरा देश बापू को याद कर रहा है. इस मौके पर रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव ने ईटीवी भारत की ओर से गांधी जी का पसंदीदा भजन (वैष्णव जन तो तेने कहिये...) को लॉन्च किया है. उन्होंने इस म्यूजिकल वीडियो के माध्यम से देश भर में एकता का संदेश दिया है.

म्यूजिकल वीडियो लॉन्च करते रमोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव

मंत्री नीरज कुमार ने दी बधाई
बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर म्यूजिकल वीडियो लॉन्च करने के लिए रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव को बधाई दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि रामोजी राव ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए जो म्यूजिकल वीडियो के माध्यम से संदेश दिया है. वह आज के दौर में सबसे ज्यादा प्रासंगिक है. वहीं, उन्होंने इस म्यूजिकल वीडियो की काफी तारीफ की.

रमोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव को बधाई देते हुए मंत्री नीरज कुमार

म्यूजिकल विडियो से एकता का संदेश
इस म्यूजिकल विडियो के बारे में बता दें कि यह भजन साबरमती आश्रम में नियमित रूप से गाया जाता था. गांधी से प्रेरणा लेकर इस भजन को स्वतंत्रता सेनानियों ने अहिंसा और भाईचारे का संदेश फैलाने के लिए उपयोग किया. इस समय ईटीवी भारत ने राष्ट्रपिता की जयंती पर इस म्यूजिकल वीडियो को लॉन्च कर एकता का संदेश दिया है. वहीं, इस म्यूजिकल वीडियो के जरिये भारत के सर्वश्रेष्ठ गायकों को एक मंच पर लाने की कोशिश की गई है. जिसे देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्माया गया है. इसमें देश की सांस्कृतिक संपन्नता और परंपराओं को प्रमुखता से दिखाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details