बिहार

bihar

बंगाल और असम में दहाई अंक में भी वोट नहीं पाएंगे RJD उम्मीदवार: मंगल पांडे

By

Published : Feb 11, 2021, 9:03 PM IST

भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि बिहार में सियासी जमीन खिसकने के बाद राजद के युवा नेता अब बंगाल और असम में कुछ सीटों पर चुनाव लड़ने का ढोल पीट रहे हैं. मतलब, घर में नहीं दाने और अम्मा चली भुनाने'.

पटना
पटना

पटना:बिहार कैबिनेट मंत्रीमंगल पांडेय ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के बाद अब बंगाल और असम में राजद की हार होगी. दोनों ही राज्यों में राजद के उम्मीदवारों को दहाई के अंक में भी वोट नहीं मिल पाएंगे.

ये भी पढ़ें-पटना: जवानों को ट्रेनिंग देने के लिए 2 इंस्पेक्टर, 8 दारोगा और 21 पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्ति

''बिहार में इनकी पार्टी संभल नहीं रही और रही सही प्रतिष्ठा अब बंगाल और असम में गंवाने की कवायद कर रहे हैं. राजद में दरार पहले ही पड़ चुकी है. सिर्फ दो फाड़ होना बाकी रह गया है''- मंगल पांडेय, बिहार कैबिनेट मंत्री

मंगल पांडेय ने कहा कि परिवारवाद में जकड़े इस दल में कार्यकर्ताओं की कोई कद्र नहीं है. बुजुर्ग नेताओं को भी समय-समय पर उनकी औकात बताई जाती है. उन्होंने कहा कि बंगाल और असम की जनता भी बिहार में राजद नेताओं के कारनामों से भली-भांति अवगत है. किसी भी प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार और परिवारवाद में लिप्त ऐसे दल के उम्मीदवार को वोट नहीं करेगी.

आरजेडी को दहाई अंक में भी नहीं मिलेंगे वोट
राजद के उम्मीदवार दहाई अंक से ज्यादा वोट हासिल नहीं कर सकेंगे. राजद नेतृत्व उस अनाड़ी डॉक्टर की तरह काम कर रहा है, जो पेट की बीमारी ठीक करने के लिए दिमाग का ऑपरेशन कर देता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details