बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी को भेजा लीगल नोटिस, 10 घंटे के अंदर मांगा जवाब

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम पर भी विचार कर रहे हैं. नीतीश कुमार की गैर-मौजूदगी पर बात करते हुए मंत्री ने कहा कि तेजस्वी 2 महीने गायब थे. सीएम नीतीश एसएलबीसी की बैठक कर रहे हैं, यही कार्य संस्कृति है.

By

Published : Jun 15, 2020, 1:56 PM IST

ashok chaudhary
ashok chaudhary

पटना:तेजस्वी यादव ने भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ एक वीडियो ट्वीट किया था जिसे लेकर विवाद गहराता जा रहा है. तेजस्वी के वीडियो के जवाब में अशोक चौधरी ने ओरिजिनल वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया. भवन निर्माण मंत्री ने अब तेजस्वी यादव को लीगल नोटिस भेजा है.

'कार्रवाई के लिए तैयार रहें नेता प्रतिपक्ष'
अशोक चौधरी ने तेजस्वी को लीगल नोटिस भेजकर 10 घंटे के अंदर जवाब मांगा है. उन्होंने कहा कि जवाब नहीं मिलने की स्थिति में भवन निर्माण मंत्री कानूनी कार्रवाई करेंगे. मंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने गैर-जिम्मेदाराना काम किया है. इससे मेरी छवि धूमिल हुई है. तेजस्वी को सोशल मीडिया से उस पोस्ट को हटा कर माफी मांगनी चाहिए. अगर वो माफी नहीं मांगते हैं तो हम आगे की कार्रवाई करेंगे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'समुदाय विशेष के लोगों को तेजस्वी कर रहे हैं टारगेट'
भवन निर्माण मंत्री ने कहा कि अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम पर भी विचार कर रहे हैं. नीतीश कुमार की गैर-मौजूदगी पर बात करते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी 2 महीने गायब थे. सीएम नीतीश एसएलबीसी की बैठक कर रहे हैं, यही कार्य संस्कृति है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details