बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

By

Published : May 10, 2021, 10:52 AM IST

परिजन
परिजन

पटनाः राजधानी पटना के पालीगंज थाना क्षेत्र में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गयी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि दहेज में दीवान पलंग नहीं मिलने से पति सहित ससुराल के अन्य लोगों ने जलाकर उसे मार डाला. वहीं, घटना के बाद से आरोपी पति सहित सभी लोग फरार हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गयी.

जलाकर विवाहिता की हत्या
मृतक के पिता ने बताया कि अपनी हैसियत के मुताबिक शादी में दहेज के रूप में पैसे, बाइक, चेन सहित अन्य सामान दिया था. दीवान पंलग नहीं दिया, जिससे बेटी के ससुराल वाले नाराज हो गए थे. नाराज दामाद से कहा था कि जल्द ही दीवान पलंग भी दें देंगे. लेकिन शुक्रवार की रात दामाद ने अपने भाई और परिवार के साथ मिलकर उसकी बेटी को मार डाला. पड़ोसी ने मुझे फोन कर घटना की जानकारी दी. हमलोग जब वहां पहुंचे तो आंगन में जली हुई लाश पड़ी थी. घर के सभी लोग फरार थे. जिसके बाद मैने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें-जनता भरोसे लॉकडाउन, नियम लागू कर जिम्मेदारी भूला जिला प्रशासन

"नवविवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भेजा गया है. मृतक के पिता ने दामाद सहित पांच लोगों पर हत्या की लिखित शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है."-सुनील कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details