बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नाव पर दर्जनों लोग सवार, सोशल डिस्टेंसिंग से इन्हें कोई मतलब नहीं

दियारा क्षेत्रों में आने जाने वाले दर्जनों लोग एक साथ एक ही नाव पर सवार होकर यात्रा कर रहे हैं. लोग बिना किसी सुरक्षा के यात्रा कर प्रशासन के आदेशों को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं.

By

Published : Apr 3, 2020, 4:55 PM IST

patna
patna

पटना: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश में लॉक डाउन है. कई जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. वहीं बाढ़ अनुमंडल के गंगा नदी में नाव पर सवार दर्जनों लोग प्रशासन के आदेशों को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. बाढ़ के उमानाथ गंगा घाट से एक नाव में दर्जनों लोग सवार होकर नदी पार कर रहे हैं.

बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को कम करने के लिए सरकार नें 14 अप्रैल तक लॉक डाउन लगा रखा है. इससे बचाव को लेकर सरकार हर संभव प्रयासरत है. वहीं, बाढ़ के उमानाथ गंगा घाट से नाव के सहारे दियारा क्षेत्रों में आने जाने वाले दर्जनों लोग एक साथ एक ही नाव पर सवार होकर यात्रा कर रहे हैं. लोग बिना किसी सुरक्षा के यात्रा कर प्रशासन के आदेशों को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. एक ही नाव में ठूंस कर कई लोग रोजाना यात्रा कर रहे हैं.

नाव पर सवार होकर यात्रा कर रहे दर्जनों लोग

जल्द कार्रवाई की जाएगी
इनलोगों पर न तो प्रशासन की नजर है ना ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों का. सरकार के आदेश को धत्ता बताते हुए कई लोग रोजाना बेधड़क नाव पर सवार होकर यात्रा कर रहे हैं. वहीं सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों कोई पालन नहीं होता है. इस बाबत बाढ़ के थाना प्रभारी संजीत कुमार ने कहा कि यह मामला संज्ञान में आया है. इस पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details