बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव पर बोले मनोज झा- BJP को सबक मिलना है जरूरी

मनोज झा ने कहा कि बीजेपी इस इतिहास को ही गर्त में डाल रही है. महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को महान बताया, महात्मा गांधी को ड्रामेबाज बता दिया. इस हाल की किसी ने कल्पना नहीं की थी.

By

Published : Feb 8, 2020, 10:28 PM IST

Updated : Feb 8, 2020, 10:33 PM IST

पटना
पटना

नई दिल्ली/पटना: दिल्ली विधानसभा के सभी सीटों पर शनिवार को लोगों ने वोट डाला. इस बार वोटिंग प्रतिशत कम रहा. ईटीवी भारत के संवाददाता ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के राजद प्रभारी और राज्यसभा सांसद मनोज झा से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

मनोज झा ने कहा कि दिल्ली में राजद और कांग्रेस के साथ गठबंधन है. इसके साथ बिहार में भी है. इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने जहरीला कैंपेन किया है. दिल्ली के लोग इस जहरीला कैंपेन की काट अपने नतीजे में देंगे. बीजेपी इस देश को ही खत्म करने में लगी हुई है. चुनाव में जीतना और हारना तो लगा रहता है.

मनोज झा का बयान

ये भी पढ़ें: राबड़ी आवास पर RJD विधायक दल की हुई बैठक, बजट सत्र और चुनावी तैयारियों को लेकर हुई चर्चा

'बीजेपी को सबक मिलना जरूरी है'
राज्यसभा सांसद ने कहा कि बीजेपी इस देश की इतिहास को ही गर्त में डाल रही है. महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को महान और महात्मा गांधी को ड्रामेबाज बता दिया. इस हाल की किसी ने कल्पना नहीं की थी. इनको भी सबक मिलना जरूरी है. जहरीला कैंपेन हमेशा सफल नहीं रहता है. वहीं, गठबंधन के जीत के सवाल पर मनोज झा ने कहा कि परिणाम का इंतजार करना चाहिए. साथ ही उन्होंने बीजेपी की दावे और वादे को खोखला बताया.

Last Updated : Feb 8, 2020, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details