बिहार

bihar

ETV Bharat / state

6 युवतियों से शादी रचाकर पत्नियों के पैसों से करता था मौज, जब उठा राज से पर्दा तो हुई जमकर धुनाई

वैशाली (Vaishali) जिले के रहने वाले राहुल सिंह अपनी सभी छह पत्नियों को अलग-अलग जगहों पर रखता था और उनके पैसों से मौज करता था. जब पत्नियों को यह पता चला तो उसकी जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Sep 4, 2021, 7:43 PM IST

Man
Man

जलपाईगुड़ी/पटना: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने एक-दो नहीं बल्कि छह युवतियों से शादी रचाई है. खुलासा होने पर पत्नियों ने उसकी जमकर धुनाई की. आरोपी युवक बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: बीच सड़क पर पति को कॉलर पकड़कर पीटती रही पत्नी, देखती रही पुलिस

वैशाली के रहने वाले आरोपी राहुल सिंह की कुल छह पत्नियां हैं. वह नौकरी के वादे के साथ महिलाओं को लुभाता था और आखिरकार उससे शादी कर लेता था. फिलहाल वह पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के नियोरंडी चाय बागान में अपनी वर्तमान और छठी पत्नी के साथ ही बस गया था.

बताया जाता है कि 29 अगस्त 2021 को दो महिलाएं उनके आवास पर आईं और आरोप लगाया राहुल ने पहले भी अलग-अलग समय पर दोनों से शादी की थी. उन्होंने अपने दावों के समर्थन में दस्तावेज भी पेश किए. उसके बाद स्थानीय लोगों और दोनों महिलाओं ने स्थानीय माल पुलिस स्टेशन को सूचना दी.

ये भी पढ़ें: भाभी के लिए बेटा बना हैवान, रात में पिता को काट डाला

पुलिस उनके आवास पर आई और कई महिलाओं से अवैध रूप से शादी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. उस पर जालसाजी, नौकरी का झांसा देने और लोगों से पैसे ठगने का भी आरोप लगाया गया है.

यह भी बताया जा रहा है कि राहुल सिंह ने ऐसी कई आदिवासी महिलाओं को नौकरी देने के नाम पर पैसे लिए थे. दोनों महिलाओं ने कहा कि राहुल ने न सिर्फ उनसे शादी कर उन्हें ठगा, बल्कि अलग-अलग समय पर उनके साथ आर्थिक रूप से भी ठगी की. उन्होंने यह भी कहा कि उसने कुल 6 आदिवासी महिलाओं से शादी कर आर्थिक ठगी की थी. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details