बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'दादा' को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर महिला मोर्चा खुश, कहा-2020 में मिलेंगे अच्छे परिणाम

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि दादा के चार दशक के अनुभव का लाभ पार्टी को मिल रहा है. पार्टी ने जितना भी अभियान चलाया. वह सराहनीय ही रहा है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी हो या दहेज प्रथा, दादा ने खूब विरोध किया है.

By

Published : Sep 19, 2019, 6:18 PM IST

महिला मोर्चा महिला मोर्चा

पटना: जेडीयू के प्रदेश के पद पर वशिष्ठ नारायण सिंह के निर्विरोध चुने जाने से पार्टी में खुशी की लहर है. महिला मोर्चा के सदस्यों ने जेडीयू कार्यालय पहुंचकर खुशी जाहिर की. इस दौरान महिला मोर्चा की सदस्यों ने कहा कि दादा (वशिष्ठ नारायण सिंह) के चुने जाने से सभी कार्यकर्ता खुश हैं. इसके साथ ही उन्होंने उन्हें जेडीयू की कमान संभालने के लिए शुभकामनाएं दीं.

'दादा एक अनुभवी व्यक्ति'
महिला मोर्चा की सदस्य ने कहा कि दादा एक अनुभवी व्यक्ति हैं. वे सबको एकजुट कर काम करने की सलाह देते हैं. उन्होंने कहा कि दादा के कार्यकाल में काम बहुत अच्छा हुआ है.

ईटीवी संवाददाता की रिपोर्ट

चार दशक का अनुभव- राजीव रंजन
वहीं, जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि दादा के चार दशक का अनुभव का लाभ पार्टी को मिल रहा है. पार्टी ने जितना भी अभियान चलाया. वह सराहनीय ही रहा है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी हो या दहेज प्रथा, दादा ने खूब विरोध किया है.

महिला मोर्चा की सदस्य

2020 में मिलेंगे अच्छे परिणाम
उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं प्रवक्ताओं और महिला मोर्चा के सदस्यों को उम्मीद है कि वशिष्ठ नारायण सिंह पार्टी को न केवल मजबूत करेंगे बल्कि विस्तार भी करेंगे और 2020 में अच्छा परिणाम भी दिलाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details