बिहार

bihar

रामकुमार की रिहाई के लिए RJD के बाद LJP ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

By

Published : Feb 4, 2021, 6:39 PM IST

अरुणाचल प्रदेश में रेडियो ऑफिसर के पद पर कार्यरत रामकुमार को उल्फा उग्रवादियों ने अगवा कर लिया है, जिसकी रिहाई के लिए लोजपा के प्रवक्ता संजय पासवान ने बिहार सरकार से मांग की है कि तत्काल रामकुमार की रिहाई कराएं.

संजय पासवान, लोजपा प्रवक्ता
संजय पासवान, लोजपा प्रवक्ता

पटना:उल्फा उग्रवादियों की ओर से अरुणांचल प्रदेश में समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर घाट के रहने वाले राम कुमार का अपहरण कर लिया गया है. जिसको लेकर लोजपा के प्रवक्ता संजय पासवान ने बिहार सरकार से मांग की है कि तत्काल रामकुमार की रिहाई कराएं. इसके लिए अरुणाचल प्रदेश सरकार और वहां के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से बात कर उसे रिहा कराएं. अन्यथा बिहार के लाल राम कुमार के साथ उल्फा उग्रवादी कुछ अनहोनी की घटना को अंजाम दे सकते हैं.

35 लाख फिरौती की मांग
जानकारी के मुताबिक खानपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर घाट के रहने वाले रामकुमार अरुणाचल प्रदेश में मोबाइल कंपनी में रेडियो ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं. उन्हें उल्फा उग्रवादियों ने 23 दिसंबर को अगवा कर लिया. उल्फा उग्रवादियों की ओर से उन्हें छोड़ने को लेकर 35 लाख की मांग की गई है. जिसमें कहा गया है कि रकम अगर 16 फरवरी तक नहीं दी जाती है तो हत्या कर दी जाएगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-बिहार के रेडियो ऑपरेटर का अरुणाचल में अपहरण, न्याय के लिए भटक रही पत्नी

पत्नी ने भी लगाई है मदद की गुहार
बता दें कि रामकुमार की पत्नी रीना देवी अपने पति और बच्चों के संघ बिहार सरकार के साथ-साथ शहर के राजद विधायक और स्थानीय सांसद से भी गुहार लगाई है. लेकिन किसी ने उसकी मदद का भरोसा नहीं दिलाया और न ही उसकी मदद से अब तक किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details