बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले LJP के नेता- बिहार में नहीं है कानून का राज

मोतिहारी में सामूहिक दुष्कर्म मामले में लोजपा ने नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. लोजपा प्रवक्ता संजय पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में कानून का राज है. लेकिन बिहार में कहीं भी कानून का राज नहीं है.

By

Published : Feb 8, 2021, 2:46 PM IST

Updated : Feb 8, 2021, 4:16 PM IST

एलजेपी का नीतीश पर हमला
एलजेपी का नीतीश सरकार पर हमला

पटना: मोतिहारी में नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की गयी थी. इस मामले को लेकर लोजपा ने सरकार पर निशाना साधा है. लोजपा के प्रवक्ता संजय पासवान ने कहा कि जदयू के लोग और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में कानून का राज है. लेकिन बिहार में कहीं भी कानून का राज नहीं है. प्रतिदिन बिहार में हत्या, लूट, दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

साक्ष्य मिटाने के लिए नाबालिग को जलाया गया

उन्होंने कहा कि नेपाल की रहने वाली नाबालिग बच्ची जो कि अपने पिता के साथ मोतिहारी रहती थी. उसके पिता नाइट गार्ड का काम कर और दिन में चाय बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. उस 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. साक्ष्य मिटाने के लिए उसको जला कर मार दिया गया. उस बच्ची को जलाने के लिए लकड़ी के अलावा मिट्टी के तेल, चीनी और नमक का इस्तेमाल किया गया ताकि कोई सबूत न बचे.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- मोतिहारी दुष्कर्म मामला: BJP नेता बोले- दोषियों को स्पीडी ट्रायल चला कर दी जाएगी सजा

थानाध्यक्ष का ऑडियो वायरल हो रहा वायरल

लोजपा प्रवक्ता ने कहा कि मोतिहारी की घटना में साक्ष्य मिटाने वाले ही कानून के रखवाले हैं. लोजपा इस घटना की निंदा करती है और सरकार से मांग करती है कि इस घटना में संलिप्त पुलिसकर्मी और अपराधी को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक दुष्कर्म करने के बाद उसे जला दिया गया. जिसमें साक्ष्य मिटाने के लिए थानाध्यक्ष का ऑडियो वायरल हो रहा है. जदयू के लोग कानून का राज कहते नहीं थकते हैं जब कानून के लोग ही इस तरह कानून की धज्जियां उड़ाएंगे तो प्रदेश कैसे चलेगा.

Last Updated : Feb 8, 2021, 4:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details