बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री बैजनाथ सहनी के घर लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी में चोरों ने पूर्व मंत्री बैजनाथ सहनी के घर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने 6.25 लाख रुपये नकद समेत 10 से 12 लाख रुपये के गहने और जमीन के डॉक्यूमेंट की चोरी कर ली. इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है.

By

Published : Sep 8, 2020, 8:53 AM IST

Updated : Sep 8, 2020, 10:37 AM IST

Lakhs stolen from former Bihar government minister's house
Lakhs stolen from former Bihar government minister's house

पटना:राजधानी में एक बार फिर से चोरों का आतंक बढ़ गया है. इस बार चोरों ने अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड एचआईजी सेक्टर 7 में स्तिथ बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बैजनाथ सहनी के आवास से सवा 6 लाख कैश समेत 10 से 12 लाख के जेवरात की चोरी कर ली.

पूर्व मंत्री के घर चोरी

बताया जाता है कि पूर्व मंत्री शनिवार से ही अपने घर पर नहीं थे. वो अपने नाती के जन्मोत्सव समारोह में भाग लेने समस्तीपुर गए थे. जन्मोत्सव समारोह से लौटकर जब वो वापस आए तब उन्हें घटना के बार में जानकारी मिली. चोरी हुए पैसों के बारे में बैजनाथ सहनी ने बताया कि उन्होंने बैंक से 7 लाख रुपए निकाले थे, जिसमें से वो 75 हजार रुपये लेकर समस्तीपुर चले गए और बांकी के रकम उन्होंने अपने फ्लैट के ड्रावर में रख दिया था.

पेश है रिपोर्ट

'जल्द ही होगी चोरों की गिरफ्तारी'
पूर्वी मंत्री बैजनाथ सहनी ने इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी. जिसके बाद मौके पर छानबीन के लिए पुलिस पहुंची. पुलिस ने पूरे मामले को लेकर कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी होगी. वहीं, पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है.

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान
Last Updated : Sep 8, 2020, 10:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details