बिहार

bihar

एग्जिट पोल आधारहीन, जीतने के लिए गैरकानूनी हथकंडा अपना रहा NDA- कुशवाहा

By

Published : May 21, 2019, 4:06 PM IST

Updated : May 21, 2019, 4:59 PM IST

2019 लोकसभा चुनाव संपन्न होते ही एग्जिट पोल के नतीजे में NDA को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. इसको लेकर महागठबंधन खेमे में हलचल है. महागठबंधन के सभी बड़े नेताओं ने पटना में प्रेस कांन्फ्रेंस कर एग्जिट पोल को सिरे से नकारते हुए NDA पर निशाना साधा.

उपेंद्र कुशवाहा, RLSP प्रमुख

पटना: रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा है कि चुनाव से पहले ही एनडीए के बड़े नेता किसी भी तरह से यह चुनाव जीतना चाहते हैं. इसके लिए गैरकानूनी हथकंडा अपनाया जा रहा है. महागठबंधन के लोगों को अपमानित किया जा रहा है. कुशवाहा ने कहा कि एग्जिट पोल पूरी तरह आधारहीन है.

'आम जनता के बीच जबरदस्त आक्रोश'
कुशवाहा यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि पहले बूथ लूट होती थी. लेकिन इस बार रिजल्ट लूट करने की कोशिश की जा रही हैं. आम जनता के बीच जबरदस्त आक्रोश बना हुआ है. रिजल्ट लूट से राज्य में किसी भी तरह की बड़ी घटना हो सकती है.

उपेंद्र कुशवाहा का बयान

'अधिकांश सीटों पर गठबंधन की होगी जीत'
रालोसपा प्रमुख ने कहा कि अधिकांश सीटों पर महागठबंधन की जीत होने वाली है. कुशवाहा ने मतगणना के दिन जनता को भी सजग रहने की अपील की है. एग्जिट पोल के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि आज तक एग्जिट पोल कभी भी सही नहीं हो पाया है. इस बार एनडीए का खात्मा तय है.

कांग्रेस और वीआईपी की अपील
वहीं, कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं से ईवीएम की सुरक्षा करने की अपील की है. साथ ही सभी उम्मीदवारों को मतगणना केंद्र पर तैनात रहने की अपील की है. इस पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने भी कहा कि रात दिन पहरा देने की जरूरत है. हमारी लड़ाई चोरों से है और ये कुछ भी कर सकते हैं.

प्रेस वार्ता में ये नेता रहे मौजूद
प्रेस वार्ता में रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी, राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ.मदनमोहन झा और हम प्रदेश अध्यक्ष भी मौजूद रहे. बता दें कि कुशवाहा काफी दिनों से केंद्र सरकार से नाराज चल रहे हैं. उन्होंने केंद्र सरकार पर बिहार की अनदेखी का आरोप लगाते हुए मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था.

Last Updated : May 21, 2019, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details