बिहार

bihar

By

Published : Jul 6, 2020, 10:45 PM IST

ETV Bharat / state

कश्मीर मुद्दा को शेख अब्दुल्ला और जवाहरलाल नेहरू ने उलझाया था : जेपी नड्डा

बीजेपी प्रदेश कार्यालय स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में श्यामा प्रसाद मुखर्जी को नेताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया. वहीं, इस दौरान बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे समेत तमाम नेताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुष्प अर्पित किया.

पटना
पटना

पटना: बीजेपी नेताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनके जन्मदिन के मौके पर नमन किया और श्रद्धा सुमन अर्पित किया. प्रदेश कार्यालय में पार्टी के शीर्ष नेताओं ने उन्हें पुष्प अर्पित किया. वहीं, इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल रैली के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर के लिए दिए अपना बलिदान
जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी को जन्मदिन के मौके पर बीजेपी नेताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया. बीजेपी प्रदेश कार्यालय स्थित अटल बिहारी वाजपेयी सभागार में श्यामा प्रसाद मुखर्जी को नेताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया. वहीं, इस दौरान बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे समेत तमाम नेताओं ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को पुष्प अर्पित किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

जेपी नड्डा ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के योगदान को सराहा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल रैली के जरिए नेताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जवाहरलाल नेहरू कश्मीर समस्या को उलझाए रखा. वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर के लिए अपनी जान की आहुति दे दी. बीजेपी की वर्तमान सरकार ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को सच कर दिखाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details