बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बाबा रामदेव के बयान पर मांझी का तंज, कहा- योग गुरु हैं योग की बातें करें

योगगुरु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्योर हैं' और उनका दोबारा 'पीएम बनना श्योर है. इस पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

By

Published : Apr 27, 2019, 3:33 AM IST

जीतनराम मांझी, पूर्व सीएम

पटना: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया. इस मौके पर उनके साथ योग गुरु बाबा रामदेव भी मौजूद रहे. इस मौके पर बाबा रामदेव ने कहा कि इस बार मोदी लहर नहीं सुनामी है.

'चौकीदार प्योर, दोबारा पीएम बनना श्योर'
इसके साथ ही रामदेव बाबा ने कहा था कि चौकीदार प्योर है और दोबारा पीएम बनना श्योर है. इसके साथ ही उन्होंने रविशंकर प्रसाद का समर्थन करते हुए कहा कि पटना साहिब से उनका जीतना बहुत जरुरी है. इस पर जीतन माझी ने कहा कि बाबा योग गुरु हैं. उन्हें योग की बातें करनी चाहिए राजनीति की बातें नहीं करनी चाहिए.

जीतनराम मांझी का बयान


पुलवामा हमले पर ठहराया सरकार को दोषी
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि बाबा रामदेव कैसे बोल रहे हैं कि चौकीदार प्योर है. उन्होंने कहा कि हम लोगों के पास पुख्ता प्रमाण है. यदि प्योर रहते तो पुलवामा नहीं होता और चौकीदार के रहते कैसे ललित मोदी नीरव मोदी और माल्या जैसे लोग पैसा लेकर भाग गए. चौकीदार का चोर से सांठगांठ है.


'चौकीदार का है चोरों से सांठगांठ'
पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि चौकीदार अगर चौकन्ना रहता तो नीरव मोदी, ललित मोदी और माला जैसे लोग पैसे लेकर नहीं भागते. उन्होंने कहा कि इससे साबित होता है कि चौकीदार का चोरों से सांठगांठ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details