बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राहुल गांधी के बचाव में उतरे मांझी, कहा- कश्मीर ही नहीं पूरे देश की हालत खराब

राहुल गांधी का बचाव करते हुये जीतन राम मांझी ने कहा कि कांग्रेस नेता ने साफ कर दिया है कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और ये भारत का अंदरूनी मामला है. लेकिन इस बात से कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है.

हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी.

By

Published : Aug 30, 2019, 12:24 PM IST

पटना: जम्मू-कश्मीर के मामले में किये गये ट्वीट पर जीतन राम मांझी ने राहुल गांधी का बचाव किया है. मांझी ने कहा कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर साफ कर दिया है कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और ये भारत का अंदरूनी मामला है. लेकिन इस बात से कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है.

जीतन राम मांझी ने कहा कि कश्मीर ही क्या पूरे देश की हालत खराब है और राहुल गांधी ने कश्मीर की स्थिति के बारे में जो भी कहा वो गलत नहीं कहा है. राहुल गांधी ने कभी ये नहीं कहा कि कश्मीर भारत का अंग नहीं है. स्कूल खुल रहे हैं लेकिन बच्चे नहीं जा रहे हैं. कश्मीर क्या बिहार की स्थिति भी अच्छी नहीं है. यहां मॉब लिंचिंग, हत्या, रेप की घटनाएं लगातार हो रही हैं.

हम अध्यक्ष जीतन राम मांझी.

राहुल गांधी के सपोर्ट में मांझी
पूर्व सीएम ने बताया कि राहुल गांधी ने कहा है कि कुछ मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन काश्मीर भारत का हिस्सा है, इस पर किसी को संदेह नहीं होना चाहिए. राहुल गांधी के इस बयान का हम स्वागत करते हैं.

राहुल गांधी के ट्वीट को पाकिस्तान ने बनाया हथियार
बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि हमारे और सरकार के बीच कई मुद्दों को लेकर मतभेद हो सकते हैं, लेकिन यह साफ है कि कश्मीर हमारा आंतरिक मसला है. पाकिस्तान यहां हिंसा फैलाने के लिए आतंकियों का समर्थन कर रहा है. इससे पहले पाकिस्तान ने राहुल गांधी के एक अन्य बयान को हथियार बनाकर यूएन में भारत को घेरने की कोशिश की थी. जिसके बाद राहुल गांधी समेत कांग्रेस के अन्य नेताओं को इस पर सफाई देनी पड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details