बिहार

bihar

Patna News: पूरे बिहार में कर्पूरी चर्चा का आयोजन करेगी JDU, प्रखंड स्तर पर होगा कार्यक्रम

By

Published : Jul 28, 2023, 12:06 PM IST

बिहार में 6 अगस्त से कर्पूरी चर्चा का आयोजन होने जा रहा है. जदयू की ओर से प्रखंड स्तर पर कार्यक्रम आयोजित होगा. इसके लिए जदयू तैयारी में जुट गई है. अगस्त से जनवरी तक यह कार्यक्रम चलेगा. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाःबिहार में कर्पूरी चर्चा का आयोजन किया जाएगा. इसके लिए जदयू की ओर से तैयारी शुरू हो गई है. जदयू की ओर से बताया गया है कि इसका आयोजन 6 अगस्त से पूरे बिहार में किया जाएगा. पटना राजधानी में अभी से पोस्ट और बैनर लगाना शुरू हो गया है. पोस्टर में नीतीश कुमार और साथ में बिहार के पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर की तस्वीर लगाई गई है.

यह भी पढ़ेंःBihar Politics: JDU ने सम्राट चौधरी पर डिग्री और उम्र के फर्जीवाड़े का लगाया आरोप, ट्वीट कर कही ये बात

'कर्पूरी ठाकुर हमारे आदर्श': जदयू प्रवक्ता हिंगराज राम ने कहा है कि कर्पूरी ठाकुर हमारे आदर्श हैं. उनके सिद्धांतों पर ही हम लोग चल रहे हैं. कर्पूरी चर्चा के जरिए हम लोगों को उनके सिद्धांतों के बारे में बताएंगे. प्रखंड स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. जदयू के वरिष्ठ नेताओं को चर्चा में शामिल होने के लिए प्रदेश स्तर से भेजा जाना है. उन्होंने बताया कि अगस्त से लेकर जनवरी तक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

कर्पूरी ठाकुर की जयंतीः24 जनवरी को कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई जाएगी. जंयती समारोह के अवसर पर कार्यक्रम का समापन किया जाएगा. जदयू प्रवक्ता हिंगराज राम ने बताया कि बिहार के प्रखंडों में इसकी तैयारी कर ली गई है. यह कार्यक्रम कर्पूरी जी के अनुयायियों के बीच आयोजन किया जाएगा. प्रखंड के सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है. पूरे जोर शोर से कर्पूरी चर्चा की जाएगी.

"6 अगस्त से पूरे बिहार में प्रखंड स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. कर्पूरी ठाकुर हमारे आदर्श हैं, हम सभी उनके सिद्धांतों पर चल रहे हैं. कर्पूरी जी के अनुयायियों के बीच यह कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है."- हिंगराज राम, जदयू प्रवक्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details