बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'लालटेन युग की वापसी संभव नहीं, नीतीश कुमार के पक्ष में जनता ने बना लिया है मन'

जेडीयू नेता राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में जो विकास कार्य हुए हैं. जनता इसे आगे भी बनाए रखना चाहती है. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि 1990 से 2005 का जो लालटेन युग रहा, उसका अवसान हो चुका है.

By

Published : Aug 21, 2020, 1:45 PM IST

राजीव रंजन, जदयू प्रवक्ता
राजीव रंजन, जदयू प्रवक्ता

पटनाःबिहार में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट तेज हो गई है. ऐसे में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर लगातार हमलावर जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि अब लालटेन युग की वापसी दूर-दूर तक नहीं दिख रही.

बिहार की जनता ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर से एनडीए की सरकार का मन बना लिया है. उन्होंने ये भी कहा कि तेजस्वी यादव कुछ भी दावा करें जनता उनके साथ नहीं है.

'तेजस्वी के साथ न जनता और न ही कार्यकर्ता'
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में अब कोई नहीं चाहता कि फिर से लालटेन युग आये. तेजस्वी यादव जितनी भी डुगडुगी बजा लें और जितने लंबे चौड़े दावे कर लें लेकिन जनता ने नीतीश कुमार के पक्ष में एक बार फिर से मन बना लिया है.

राजीव रंजन, जदयू प्रवक्ता

राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में जो विकास कार्य हुए हैं. जनता इसे आगे भी बनाए रखना चाहती है. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि 1990 से 2005 का जो लालटेन युग रहा उसका अवसान हो चुका है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के साथ में ना तो जनता है और ना ही कार्यकर्ता.

राजद विधायकों के आने से जदयू उत्साहित
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप और दलबदल जोर पकड़ रहा है. सभी दलों की ओर से दावे भी हो रहे हैं. जदयू 15 साल बनाम 15 साल के मुद्दे पर चुनाव में जाने की बात कर रही है. हाल में आरजेडी के कई विधायकों के जदयू में शामिल होने से जदयू नेता काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details