बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू के खत पर सियासत, तेजस्वी ने साधा निशाना तो JDU ने किया पलटवार

लालू यादव की चिट्ठी पर तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश कुमार जी मेरे पिता लालू यादव के सवालों का कैमरे पर जवाब दें.

By

Published : May 13, 2019, 2:40 PM IST

डिजाइन इमेज

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सोशल मीडिया पर इन दिनों फिर एक्टिव हो गए हैं. अपने एक ट्वीट को लेकर लालू यादव काफी सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. ऐसे में नीतीश कुमार के नाम लालू के खुले पत्र पर जहां तेजस्वी यादव ने सफाई मांगी है तो वहीं जेडीयू ने इसपर पलटवार करते हुए लालू परिवार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी का निशाना
लालू यादव की चिट्ठी पर तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश कुमार जी मेरे पिता लालू यादव के सवालों का कैमरे पर जवाब दें. उन्होंने कहा कि हम शुरू से कह रहे हैं कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी दोनों एक दूसरे को शक की निगाहों से देख रहे हैं. नीतीश जी के मन में प्रधानमंत्री बनने का सपना उठने लगा है. इसलिए वह अपने विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी से बुलवाने का काम कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव और राजीव रंजन

जेडीयू का पलटवार
वहीं तेजस्वी के हमले पर पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में जब बिजली आ गई है. तो लालटेन का अब काम क्या है, इसलिए नीतीश कुमार ने उनके नाव को डुबाने का काम किया है. नीतीश कुमार जी ने बिहार से अंधकार युग समाप्त किया है.

2020 में बची हुई साख भी होगी खत्म
राजीव रंजन ने कहा कि बिहार में हर जगह हर कस्बे में बिजली पर्याप्त मात्रा में पहुंच गई है. नेता प्रतिपक्ष को तीर को लेकर जो संवेदना है. तो कर सकते हैं कि तीर ने आसुरी शक्तियों का नाश कर दिया है. आरजेडी सरकार पर हमला बोलते हुए राजीव रंजन ने कहा की जब बिहार में अपहरण हत्या का खुला खेल चल रहा था उसको नीतीश कुमार ने समाप्त कर दिया है. उन्होंने कहा कि यह हार की छटपटाहट है. 2020 के विधानसभा चुनाव में जो भी साख बची है वह भी समाप्त हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details