बिहार

bihar

अरविंद केजरीवाल पर JDU-BJP नेताओं का कम नहीं हो रहा है गुस्सा

By

Published : Apr 1, 2020, 11:28 AM IST

Updated : Apr 1, 2020, 11:43 AM IST

जेपी के विधान पार्षद नवल यादव का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने सुनियोजित साजिश के तहत सब कुछ किया है. उनका मोहल्ला क्लिनिक और कॉमन किचन कहां चला गया. नवल यादव ने कहा कि बिहार के लोगों ने दिल्ली को बनाने और सीखने का काम किया है. लेकिन अरविंद केजरीवाल की सरकार ने पैनिक स्थिति पैदा कर वहां से भगाने का काम किया है. यह बिहार को हराश करने की कोशिश हो रही है.

patna
patna

पटनाः बिहार के बीजेपी और जदयू नेताओं का कहना है कि दिल्ली से बड़ी संख्या में अप्रवासी बिहारी को सुनियोजित साजिश के तहत बाहर निकाला गया है. वहीं, जदयू मंत्री महेश्वर हजारी का तो यहां तक कहना है कि लॉक डाउन का दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने धज्जियां उड़ा कर रख दिया है. पूरी साजिश की जांच होनी चाहिए.

साजिश है जांच हो
बड़ी संख्या में अप्रवासी बिहारियों के आने से बिहार सरकार की मुश्किलें बढ़ी हुई है. ऐसे सरकार की ओर से सभी की स्क्रीनिंग से लेकर भोजन, आवास और चिकित्सा सुनिश्चित किए जाने का दावा किया जा रहा है. वहीं, जदयू और बीजेपी नेताओं का गुस्सा अरविंद केजरीवाल पर कम नहीं हो रहा है. जदयू मंत्री महेश्वर हजारी का तो कहना है कि यह एक साजिश है. इसकी जांच होनी चाहिए.

देखें पूरी रिपोर्ट

कहां गया मोहल्ला क्लिनिक और कॉमन कीचन
वहीं, बीजेपी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव का कहना है कि अरविंद केजरीवाल ने सुनियोजित साजिश के तहत सब कुछ किया है. उनका मोहल्ला क्लिनिक और कॉमन किचन कहां चला गया. नवल किशोर यादव ने कहा कि बिहार के लोगों ने दिल्ली को बनाने और सीखने का काम किया है. लेकिन अरविंद केजरीवाल की सरकार ने पैनिक स्थिति पैदा कर वहां से भगाने का काम किया है. यह बिहार को परेशान करने की कोशिश हो रही है.

आने वाले दिनों में पकड़ेगा तूल मामला
दिल्ली और अन्य स्थानों से करीब दो लाख लोग बिहार आ चुके हैं. बिहार सरकार की मुश्किलें बढ़ी हुई है. मुख्यमंत्री खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. लेकिन आने वाले दिनों में जब लॉक डाउन हटेगा और कोरोना वायरस का संक्रमण समाप्त होगा तो यह मामला और तूल पकड़ेगा.

Last Updated : Apr 1, 2020, 11:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details