बिहार

bihar

By

Published : Dec 8, 2020, 9:51 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 5:30 PM IST

ETV Bharat / state

जाप कार्यकर्ताओं ने फाड़ा PM और CM का पोस्टर, पुलिस हिरासत से साथी को जबरन छुड़ाया

भारत बंद के नाम पर जन अधिकार पार्टी (जाप) के कार्यकर्ताओं ने राजधानी के डाकबंगला चौराहा पर जमकर उत्पात मचाया. कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पोस्टर फाड़ दिए. इस दौरान पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया तो कार्यकर्ताओं ने उसे जबरन पुलिस की हिरासत से छुड़ा लिया.

JAP protest
पोस्टर फाड़ते जाप कार्यकर्ता.

पटना: डाकबंगला चौराहा पर जाप के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को भारत बंद के नाम पर जमकर उपद्रव किया. लाठी से कार्यकर्ता डाकबंगला चौराहा पर लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पोस्टर फाड़ते नजर आए.

पुलिस के जवानों के साथ धक्का-मुक्की करते जाप कार्यकर्ता.

वाहन पर खड़ा होकर किया प्रदर्शन
इस दौरान कार्यकर्ता वाहन पर खड़ा होकर हंगामा करते रहे. जाप कार्यकर्ता डाकबंगला चौराहे पर आने वाली गाड़ियों पर जबरन चढ़कर प्रदर्शन करते नजर आए. गाड़ी पर चढ़कर प्रदर्शन करने वाले एक प्रदर्शनकारी को जब मौके पर मौजूद पुलिस ने हिरासत में लिया तो वहां मौजूद समर्थकों ने पुलिस की हिरासत से उसे जबरन छुड़ा लिया.

देखें रिपोर्ट

पुलिसकर्मियों के साथ की धक्का-मुक्की
मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास करते रहे, लेकिन उनपर पुलिस की बातों का असर नहीं हो रहा था. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के जवानों के साथ धक्का-मुक्की करने से भी परहेज नहीं किया. जाप कार्यकर्ताओं ने वाहनों को जबरन रोका. बंद के समर्थन में सड़क पर उतरे लोगों ने सड़क पर पोस्टरों को फाड़कर जलाया.

Last Updated : Dec 15, 2020, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details