बिहार

bihar

लालू यादव के लिए केली बंगलो में बकरे पर सियासत, जेल प्रशासन ने झाड़ा पल्ला

By

Published : Oct 24, 2020, 5:52 PM IST

लालू प्रसाद की तरफ से नवमी के अवसर पर बकरे की बलि देने को लेकर केली बंगलो में बकरा ले जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच जारी राजनीति के बीच रिम्स प्रबंधन और जेल प्रशासन के लोग साफ इनकार कर रहे हैं.

lalu
lalu

रांची/पटना: पिछले दिनों लालू यादव के केली बंगलो में नवमी के अवसर पर बकरे की बलि देने को लेकर मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसे लेकर विपक्ष जहां निशाना साध रहा है वहीं आरजेडी के नेता इसके बचाव में जुट गए हैं.

बकरा ले जाने की तस्वीर हुई वायरल
वहीं पूरे मामले पर जेल आईजी ने जानकारी देते हुए बताया कि बकरा ले जाने की तस्वीर जो वायरल हुई थी. उसकी अनुमति जेल प्रशासन की ओर से नहीं दी गई है, अगर इसके बावजूद भी बकरा अंदर ले जाया गया है तो यह पूरी लापरवाही स्थानीय प्रशासन की बनती है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए फिलहाल बकरा को केली बंगलो से निकाल दिया गया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल
ऐसे में अब सवाल यह बनता है कि अगर बिना जेल प्रशासन की अनुमति के बगैर लालू यादव के लिए नवमी पर बलि देने के लिये बकरा को केली बंगलो के अंदर ले जाया गया था यह निश्चित रूप से जेल और जिला प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता है. इस पूरे मामले पर कैमरे में कुछ भी बोलने से रिम्स प्रबंधन और जेल प्रशासन के लोग साफ इनकार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details