बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः IGIMS में इंटर्न पर नर्सिंग स्टाफ की पिटाई का आरोप

अस्पताल के अधीक्षक डॉ. मनीष मंडल ने बताया कि बैठक में जो लोग दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान से समझा जाएगा, उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.

By

Published : Apr 22, 2020, 8:49 PM IST

patna
patna

पटनाः राजधानी के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में कोरोना वॉरियर्स के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार आईजीआईएमएस के ही इंटर्न ने मेल नर्सिंग स्टाफ की पिटाई कर दी. नर्सिंग स्टाफ ने घटना के विरोध में अस्पताल परिसर में हंगामा किया. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने आनन फानन में सभी इंटर्न छात्र और नर्सिंग स्टाफ के साथ बैठक बुलाई.

दोषियों पर होगी कार्रवाई
मामले को लेकर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. मनीष मंडल ने बताया कि बैठक में जो लोग दोषी पाए जाएंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान से समझा जाएगा, उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा. अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि देर रात तक इस पर अस्पताल कोई निर्णय ले सकता है.

IGIMS में इंटर्न पर नर्सिंग स्टाफ की पिटाई का आरोप

नर्सिंग स्टाफ को समझाने की कोशिश
बताया जा रहा है कि आईजीआईएमएस में इंटर्न मेडिकल स्टूडेंट्स ने नर्सिंग स्टाफ की पिटाई कर दी. हालांकि अभी इसका कारण पता नहीं चल पाया है. नर्सिंग स्टाफ इसको लेकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. आईजीआईएमएस प्रबंधन आक्रोशित नर्सिंग स्टाफ को समझाने की कोशिश में जुटा हुआ है. साथ ही मामले को सुलझाने के लिए बैठक की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details