बिहार

bihar

भोजपुर के गिधा ओपी में तैनात दारोगा की कोरोना से मौत, पटना में चल रहा था इलाज

By

Published : Apr 29, 2021, 3:44 PM IST

भोजपुर के गिधा ओपी में कार्यरत दारोगा कामेश्वर सिंह की कोरोना मौत हो गई है. बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर में जानकारी के मुताबिक अब तक 6 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है.

भोजपुर में तैनात दारोगा की कोरोना से मौत
भोजपुर में तैनात दारोगा की कोरोना से मौत

पटना :कोरोना की दूसरी लहर ने राज्य में त्राहिमाम मचा रखा है. कोरोना के बढ़ते संक्रमणसे कई लोगों की मौतें हो रही है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है. भोजपुर जिले में तैनात एक दारोगा की कोरोना से मौत हो गयी है. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पटना के निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली.

ये भी पढ़ें:IGIMS में अब सिर्फ कोविड मरीजों का होगा इलाज, 500 बेड की व्यवस्था

अगले साल होनेवाले थे रिटायर
भोजपुर के गिधा ओपी में कार्यरत ओपी प्रभारी सह अवर निरीक्षक 59 वर्षीय कामेश्वर सिंह की मृत्यु कोरोना से हो गई है. दारोगा कामेश्वर सिंह मूल रूप से भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र स्थित छपरा पर गांव के रहने वाले थे. उनका रिटायरमेंट अगले साल ही होने वाला था. जिस वजह से उन्हें नालंदा से ट्रांसफर कर गृह क्षेत्र भोजपुर जिले में स्थानांतरित किया गया था. पुलिस अवर निरीक्षक कामेश्वर सिंह के निधन पर पुलिस एसोसिएशन और पुलिस मुख्यालय ने भी दुख जताया है.

इसे भी पढ़ें:तीसरे चरण के टीकाकरण को लेकर युवाओं में उत्साह, एक करोड़ से ज्यादा हुए रजिस्ट्रेशन

पटना में अंतिम संस्कार
पटना के बांस घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. आपको बता दें कि पुलिस एसोसिएशन की तरफ से कल ही बिहार के डीजीपी को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि कोरोना महामारी के दौरान पुलिसकर्मी अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं. ऐसे में उनके परिवार की सुरक्षा हेतु राज्य सरकार स्वास्थ्य कर्मियों के तरह ही फ्रंटलाइन वर्कर्स पुलिसकर्मियों को 50 लाख रुपये का जीवन बीमा कराएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details