बिहार

bihar

दिल्ली के लड़के से पटना की लड़की को प्यार में मिला धोखा, बॉयफ्रेंड दे रहा अश्लील वीडियो वारयल करने की धमकी

By

Published : Oct 8, 2022, 8:51 PM IST

पटना के कदमकुआं (Patna Crime News) थाने में एक युवती शिकायत लेकर पहुंची. आरोप था कि दिल्ली में रहने वाला उसका बायफ्रेंड अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. इस दौरान युवती का हाई-वोल्टेज ड्रामा पुलिस थाने में काफी देर तक चलता रहा.

कदमकुआं थाने में युवती का हाई-वोल्टेज ड्रामा
कदमकुआं थाने में युवती का हाई-वोल्टेज ड्रामा

पटना: राजधानी पटना की एक लड़की को सोशल साइट के जरिए दिल्ली के लड़के से प्यार हो गया. प्रेमी ने अपनी बहन के शादी समारोह के बहाने युवती को दिल्ली बुला लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. वह अब दोनों के बीच के अंतरंग संबंध का वीडिया यानी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. ऐसे में पीड़ित युवती मामले की शिकायत लेकर कदमकुआं थाने पहुंच गयी. हालांकि, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज (High Voltage Drama In Kadamkuan Police Station) नहीं की. जिसके बाद थाने में काफी देर तक बवाल मचा रहा.

यह भी पढ़ें:'नौकरी लगी तो बेवफा हो गई'.. पत्नी बोली- 'वो शक करता है इसलिए...'

बॉयफ्रेंड दे रहा वीडियो वायरल की धमकी: सोशल साइट के जरिए एक युवक से दोस्ती करना एक युवती को महंगा पड़ गया. दरअसल, कदमकुआं थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की दिल्ली के एक युवक से इंस्टाग्राम पर पहले दोस्ती हुई, फिर बातचीत बढ़ने लगी और दोस्ती प्यार में बदल गया. युवक ने बहन की शादी के बहाने प्रेमिका को दिल्ली बुला लिया. फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया, जिसका वीडियो भी उसने अपने मोबाइल में रिकार्ड कर लिया.

यह भी पढ़ें:प्यार में धोखा मिला तो आशिक की गली में माशूका ने रो-रोकर बताई दास्तां, खूब किया बवाल

लड़की ने पुलिस थाने पहुंचकर मांगी मदद:कुछ दिनों बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया. युवती का आरोप है कि दिल्ली में रहने वाला प्रेमी उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. पीड़िता का आरोप है कि थाने में शिकायत करने के बाद पुलिस सहयोग नहीं कर रहा है. जबकि उसका पूर्व प्रेमी लगातार उसके अश्लील वीडियो को सोशल साइट पर वायरल कर रहा है. पीड़ित ने पुलिस पर शिकायत नहीं दर्ज करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने इस मामले पर पल्ला झाड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details