बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: दूध के टैंक में छिपाकर लाई जा रही 148 कार्टन शराब बरामद

दूध के टैंक में शराब छिपाकर तस्करी के लिए लाई जा रही 148 कार्रटन शराब को मनेर थाना पुलिस ने जब्त किया है. जिसकी कुल कीमत 10 लाख बताई जा रही है.

By

Published : Jun 10, 2019, 11:47 PM IST

शराब

पटना: बिहार में शराबबंदी के बावजूद अवैध शराब के कारोबार पर लगाम नहीं लग रहा है. अवैध शराब के खिलाफ पटना पुलिस की छापेमारी अभियान बदस्तूर जा रही है. मनेर थाना पुलिस ने दूध के टैंक में छुपाकर लाई जा रही 148 कार्टन शराब बरामद की है.

दूध के टैंक में लाई जा रही थी शराब
पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर कार्रवाई की गई. जिसके बाद पुलिस ने दूध के टैंक में छिपाकर लाई जा रही शराब को जब्त किया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शराब से लदे टैंक जब्त कर लिया. हालांकि इस दौरान तस्कर भागने में सफल रहे.

पटना से 148 कार्टन शराब जब्त

148 कार्टन शराब जब्त
इस टैंक में कुल 148 कार्टन शराब छिपाकर रखी गई थी. जिसकी कुल कीमत 10 लाख बताई जा रही है. शराब हरियाणा में निर्मित है. पुलिस ने बताया कि किसी को शक न हो इसके लिए तस्करों ने टैंक के ऊपर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का स्लोगन भी लिख रखा था.
गौरतलब है कि मनेर खासपुर और ब्यापुर शराब तस्करों का अड्डा बनता जा रहा है. शराब तस्कर यूपी और हरियाणा से भारी मात्रा में शराब लाकर राजधानी पटना में इसकी तस्करी करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details